Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 अक्टूबर 2019

  • क्रिकेट की दिनभर की अहम खबरों पर एक नजर
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 12 Oct 2019, 21:45 IST

संजू सैमसन दोहरा शतक लगाने के बाद
संजू सैमसन दोहरा शतक लगाने के बाद

IND vs SA, दूसरा टेस्ट: दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 275 रनों पर समाप्त हुई

पुणे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में 275 रन बनाकर आउट हो गई। वे भारत से पहली पारी के आधार पर 326 रन पीछे हैं। देखना होगा चौथे दिन वे फॉलोऑन खेलने के लिए मैदान पर आएँगे या विराट कोहली अपनी टीम को बल्लेबाजी के लिए भेजेंगे। भारत के लिए पहली पारी में अश्विन ने सबसे अधिक 4 विकेट चटकाए।

IND vs SA:, दूसरा टेस्ट: रोहित शर्मा के फैन ने मैदान में घुसकर उनके पांव छूए

बल्ले से आक्रामक और स्वभास से शांत दिखने वाले रोहित शर्मा के करोड़ों फैन्स हैं। वे उनसे मिलने और ऑटोग्राफ लेने के लिए आतुर रहते हैं। ऐसा ही के फैन पुणे टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर आ गया और रोहित शर्मा के पांव छूए। सुरक्षा व्यवस्था को छकाते हुए इस फैन ने रोहित शर्मा के पास आकर पाँव छुए।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: 19वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हजारे ट्रॉफी के 19वें दिन कुल मिलाकर 8 मैच खेले गए। झारखंड, केरल, कर्नाटक, राजस्थान, महाराष्ट्र, रेलवे, तमिलनाडु और पंजाब ने जीत हासिल की। कर्नाटक के लिए के एल राहुल फ्लॉप रहे, हालांकि कप्तान मनीष पांडे ने जरुर अच्छी पारी खेली। वहीं केरल के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने दोहरा शतक लगाया। तमिलनाडु के लिए अभिनव मुकुंद और दिनेश कार्तिक ने बढ़िया पारी खेली।

Hindi Cricket News: माइकल वॉन ने भारतीय टेस्ट पिचों पर दिया अजीब बयान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय टेस्ट पिचों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भारत में टेस्ट क्रिकेट के दौरान बनने वाली पिचों को बोरिंग और बल्लेबाजों के लिए मददगार बताया और गेंदबाजों के लिए इनमें कोई लाभ नहीं होने की बात कही। उनका यह बयान पुणे टेस्ट की पिच को लेकर आया है।

Hindi Cricket News: सरफराज अहमद से छिन सकती है टेस्ट मैचों की कप्तानी-रिपोर्ट

Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद की लगातार आलोचना हो रही है। वहीं अब खबर ये भी आ रही है कि उन्हें टेस्ट मैचों की कप्तानी छोड़ने के लिए कहा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन अगले हफ्ते होने वाली मीटिंग में सरफराज अहमद से टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने को कह सकते हैं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Published 12 Oct 2019, 21:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit