Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 13 जनवरी 2020

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 13 Jan 2020, 20:57 IST

भारतीय टीम
भारतीय टीम

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टी20 टीम का हुआ ऐलान, संजू सैमसन बाहर

रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह

IPL 2020: प्रवीण ताम्बे आईपीएल से हुए बाहर, केकेआर को लगा बड़ा झटका

कोलकाता नाइट राइडर्स के 48 वर्षीय स्पिन गेंदबाज प्रवीण ताम्बे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। पिछले साल टी10 लीग में खेलने की वजह से वो आईपीएल में नहीं खेल सकते हैं। बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक तांबे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। तांबे को कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिसंबर में हुई नीलामी में उनकी बेस प्राइस 20 लाख में खरीदा था।

सुनील गावस्कर ने एम एस धोनी पर उठाए सवाल, रणजी ट्रॉफी को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एम एस धोनी पर बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने वर्ल्ड कप के बाद एम एस धोनी के क्रिकेट ना खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने कहा कि ये सवाल धोनी से खुद पूछा जाना चाहिए। वहीं इसके अलावा उन्होंने रणजी ट्रॉफी के खिलाड़ियों को ज्यादा पैसे देने की भी बात कही।

ICC Under 19 World Cup 2020: भारत ने वॉर्म-अप मैच में अफगानिस्तान को हराया, श्रीलंका और पाकिस्तान ने भी जीते अपने मुकाबले

भारतीय अंडर 19 टीम ने वर्ल्ड कप से पहले खेले गए पहले वॉर्म-अप मुकाबले में अफगानिस्तान को 211 रनों से हराया। प्रिटोरिया में भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 255/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम सिर्फ 44 रन बनाकर ढेर हो गई। अन्य मुकाबलों में पाकिस्तान ने नाइजीरिया और श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका को हराया। इंग्लैंड-ज़िम्बाब्वे मुकाबला रद्द हुआ।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, पांचवां राउंड: तीसरे दिन के खेल का राउंड अप

Advertisement

रणजी ट्रॉफी 2019-20 में पांचवे राउंड के दूसरे दिन का खेल आज समाप्त हुआ। केरल के लिए जलज सक्सेना, सौराष्ट्र के लिए जयदेव उनादकट और नमन ओझा ने मध्य प्रदेश के लिए शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा बिहार की टीम ने शानदार जीत हासिल की।

बांग्लादेश ने पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने से किया मना, सिर्फ टी20 के लिए मिली मंजूरी

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए सरकार की मंजूरी नहीं मिली है। उन्हें केवल 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए ही अनुमति दी गई है। सुरक्षा कारणों से बांग्लादेश की सरकार ने ये फैसला लिया है।

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, ड्वेन ब्रावो की वापसी

किरोन पोलार्ड (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायर, ब्रैंडन किंग, एविन लेविस, खैरी पियर, निकोलस पूरन, रोवमेन पॉवेल, शरफेन रदरफोर्ड, लेंडल सिमंस, हेडन वॉल्श जूनियर और केसरिक विलियम्स

वेस्टइंडीज ने तीसरे वनडे में आयरलैंड को 5 विकेट से हराया, 6 साल बाद घर में जीती पहली द्विपक्षीय सीरीज

वेस्टइंडीज ने ग्रेनाडा में खेले गए तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में आयरलैंड को डकवर्थ-ल्युइस नियम से 5 विकेट से हरा दिया। आयरलैंड पहले खेलते हुए 49.1 ओवर में 203 रन बनाकर सिमट गई। बारिश के कारण वेस्टइंडीज के सामने 47 ओवरों में 197 रनों का लक्ष्य रखा गया। इस लक्ष्य को कैरेबियाई टीम ने 36.2 ओवर में ही 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। एविन लुईस को उनकी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच और 3 मैचों में सबसे ज्यादा 208 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

Published 13 Jan 2020, 20:57 IST
Advertisement
Fetching more content...