Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 अप्रैल 2019

Enter caption

वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम की हुई घोषणा

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम का चयन होने के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

वर्ल्ड कप 2019: विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी

आरोन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरनडॉर्फ, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), नाथन कुल्टर-नाइल, पैट कमिंस, उस्मान खवाजा, नाथन लायन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झाई रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर और एडम ज़म्पा।

आईपीएल 2019, 31वां मैच: मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हराया, एबी डीविलियर्स की शानदार पारी बेकार

मुंबई में खेले गए आईपीएल 2019 के 31वें मैच में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकेट से हराकर पांचवीं जीत दर्ज़ की। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डीविलियर्स के धुआंधार पारी की मदद से 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाये, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19 ओवर में पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, कंधे की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं अल्ज़ारी जोसेफ

मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। उनके प्रमुख गेंदबाज अल्ज़ारी जोसेफ चोटिल हो गए हैं और हो सकता है कि वह आईपीएल के आगे के मैचों के लिए टीम से बाहर ही हो जाएं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में इस कैरेबियाई तेज गेंदबाज के दाएं कंधे पर चोट लग गई थी।

आईपीएल 2019: एबी डीविलियर्स ने अपनी और विराट कोहली की सफलता का राज बताया

आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

आईपीएल 2019: इमरान ताहिर ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को केकेआर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन का श्रेय दिया

इमरान ताहिर ने कहा कि कई चीजें हैं, जिन्हें मैं नहीं सोच पाता हूं लेकिन जब धोनी आते हैं तो वो मुझे समझाते हैं कि मुझे क्या करने की जरूरत है। कप्तान ने मुझे बताया कि किस जगह पर गेंदबाजी करने की जरूरत है और सामने वाला बल्लेबाज किस जगह गेंद को मारना चाहता है।

आईपीएल 2019: मनोज तिवारी ने दिनेश कार्तिक के ऊपर साधा निशाना

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now