COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 मार्च 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
2.94K   //    15 Mar 2019, 22:07 IST

Enter caption

AFG vs IRE, एकमात्र टेस्ट: पहली पारी में आयरलैंड की टीम 172 रनों पर सिमटी

देहरादून में आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक अफगानिस्तान की टीम ने 2 विकेट पर 90 रन बनाए। रहमत शाह 22 और हशमतुल्लाह शाहिदी 13 रन बनाकर खेल रहे हैं। वे आयरलैंड की पहली पारी में बनाए गए 172 रन से फिलहाल 82 रन दूर हैं।

क्रिकेट न्यूज़: जेपी डुमनी ने वनडे से संन्यास की घोषणा की, खेलेंगे अंतिम विश्वकप

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी जेपी डुमनी ने वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है। वह विश्वकप 2019 के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कहेंगे। इससे पहले ही सितम्बर 2017 में डुमनी ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लिया था। वह अब दक्षिण अफ्रीका के लिए सिर्फ टी20 क्रिकेट ही खेलते हुए नजर आएंगे।

आईपीएल 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स के युवा तेज़ गेंदबाज़ शिवम मावी चोट के कारण बाहर

आईपीएल के 12वें सीज़न के शुरू होने से पहले ही दो बार की विजेता कोलकाता नाइटराइडर्स को करारा झटका लगा है। टीम के युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी अब चोट के कारण पूरे सीजन से टीम से बाहर हो गए हैं। मावी ने पिछले आईपीएल सीजन में अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया था।

क्रिकेट न्यूज: सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत के ऊपर से आजीवन प्रतिबंध हटाया

सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत के ऊपर से आजीवन प्रतिबंध को हटा दिया है और साथ ही में उन्होंने बीसीसीआई से श्रीसंत की सजा के ऊपर दोबारा विचार करने को कहा है। उनका कहना है कि बीसीसीआई को श्रीसंत का पक्ष भी सुनना चाहिए और 3 महीने में सजा तय का आदेश दिया है। जस्टिस अशोक भूषण की अध्यक्षता वाली समिति में शुक्रवार को यह फैसला सुनाया।

क्राइस्टचर्च में हुई गोलीबारी के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा टेस्ट रद्द, सभी खिलाड़ी सुरक्षित

Advertisement

क्राइस्टचर्च में हुई गोलीबारी के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा टेस्ट रद्द हो गया है। क्राइस्टचर्च स्थित 'अल नूर मस्जिद' में शुक्रवार को गोलीबारी हुई थी। जिस समय यह घटना घटित हुई , उस वक्त कुछ बांग्लादेशी क्रिकेटर भी मस्जिद में मौजूद थे। सभी बांगलादेशी खिलाड़ी सुरक्षित हैं हालांकि वहां कई लोगों के मारे जाने की बात सामने आई है ।

क्रिकेट न्यूज: मोहम्मद शमी के खिलाफ यौन उत्पीड़न और दहेज मामले में चार्जशीट दाखिल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं और कोलकाता पुलिस ने अलीपुर पुलिस कोर्ट के सामने चार्जशीट पेश की है। चार्जशीट में शमी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498ए (दहेज), 354ए (यौन उत्पीड़न) के तहत आरोप लगाए गए हैं। यह मामला तब सामने आया था जब पिछले साल शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने शारीरिक उत्पीड़न, मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाये थे।


Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...