Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 17 मार्च 2020

  • क्रिकेट में आज की सभी बड़ी और प्रमुख खबरों पर एक नजर
  • विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा की खबरें रही सबसे आगे
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 17 Mar 2020, 22:04 IST


कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान सुपर लीग के दोनों सेमीफाइनल रद्द

कोरोना वायरस ने विश्व भर में लोगों को परेशान करने के अलावा हजारों की अब तक जान ली है। इस खतरे को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान सुपर लीग में मंगलवार को होने वाले दोनों सेमीफाइनल मुकाबले रद्द करने की खबर है। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में होने वाले यह मैच स्थगित कर दिए गए हैं।

हमें कोहली जैसे आक्रामक कप्तान की जरुरत है: मदन लाल

1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमें विराट कोहली जैसे आक्रामक कप्तान की जरुरत है। मदन लाल ने उन आलोचकों को करारा जवाब दिया है जो कोहली की आक्रामकता पर सवाल उठा रहे थे।

शेन वॉर्न को लोगों ने सौरव गांगुली का नाम लेकर किया ट्रोल, आईपीएल को लेकर पूछा था सवाल

कोरोना वायरस पूरी दुनिया पर कहर बनकर टूटा है। इस वायरस से हजारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि डेढ़ लाख से अधिक लोग इस वायरस के संपर्क में आने से संक्रमित हैं। इस वायरस का असर क्रिकेट जगत पर भी पड़ा है। एक के बाद एक करके कई बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द किया जा रहा है। वहीं इस वायरस के कारण आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं आईपीएल को लेकर ही अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न को लोग ट्रोल कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के कारण आयरलैंड का जिम्बाब्वे दौरा स्थगित

कोरोना वायरस के कारण अब एक और क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित हो गया है। आयरलैंड का जिम्बाब्वे दौरा स्थगित कर दिया गया है। आयरलैंड की टीम अगले महीने जिम्बाब्वे का दौरा करने वाली थी लेकिन अब उसे पोस्टपोन कर दिया गया है।

चेतेश्वर पुजारा ने अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

Advertisement

भारतीय टेस्ट टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नहीं खेलते हैं। उनका काम है टीम को जिताना और अपनी बल्लेबाजी से वो टीम को जिताने की कोशिश करते हैं, चाहे वो भारतीय टीम के लिए खेल रहे हों या फिर सौराष्ट्र की टीम के लिए खेल रहे हों।


Published 17 Mar 2020, 22:04 IST
Advertisement
Fetching more content...