Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 सितंबर 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Timeless

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

Hindi Cricket News: गौतम गंभीर ने ऋषभ पन्त को चेताया और प्रदर्शन में निरन्तरता लाने की सलाह दी

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के लिए एक कॉलम लिखते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि ऋषभ पन्त को प्रदर्शन में निरन्तरता लानी होगी। उनके पास प्रतिभा है लेकिन यह भी देखना पड़ेगा कि उनसे पीछे विकेटकीपर की भूमिका के लिए कौन आ रहा है। इसके बाद गंभीर ने कहा कि संजू सैमसन ऋषभ पन्त को लगातार कड़ी चुनौती दे रहे हैं और मेरे फेवरेट खिलाड़ी भी हैं।

Hindi Cricket News: भारतीय महिला क्रिकेटर से मैच फिक्सरों ने किया सम्पर्क, बीसीसीआई ने दर्ज कराया केस

भारतीय महिला क्रिकेटर से मैच फिक्स के लिए संपर्क करने के आरोप में बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने दो व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। यह एफआईआर बेंगलुरु में दर्ज की गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों व्यक्तियों के नाम राजेन्द्र कोठारी और राकेश बाफना बताया गया है।

IND vs SA: दूसरे टी20 मैच को लेकर मौसम की जानकारी

दूसरे टी20 मैच के दौरान अगर मौसम की बात करें तो फैंस के लिए राहत भरी खबर है। मोहाली में बुधवार को मौसम पूरी तरफ साफ रहेगा और बारिश की कोई भी संभावना नहीं है। हालांकि गर्मी खिलाड़ियों के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। मौसम विभाग के मुताबकि शाम 7 बजे 5 प्रतिशत बारिश की संभावना है तो वहीं रात 11:30 बजे तक ये अनुमान बढ़कर 10 प्रतिशत तक हो जाता है। इसके अलावा पूरी तरह से मौसम के साफ रहने की उम्मीद है।

IND A vs SA, दूसरा अनाधिकृत टेस्ट: पहले दिन भारत का स्कोर 233/3, शुभमन गिल की बेहतरीन पारी

मैसूर में खेले जा रहे दूसरे अनाधिकृत टेस्ट मैच में इंडिया ए ने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ पहली पारी में विशाल स्कोर की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। पहले दिन स्टंप्स के समय भारतीय टीम का स्कोर 233/3 है। करुण नायर 78 और कप्तान और ऋद्धिमान साहा 36 रन बनाकर नाबाद हैं। शुभमन गिल ने एक अच्छी पारी खेली लेकिन वो शतक से चूक गए।

Hindi Cricket News: पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ियों के खिलाफ एक्शन लेने की उठी मांग

Advertisement

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच शुरू होने वाली सीरीज को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। गौरतलब है कि रक्षा कारणों का हवाला देकर श्रीलंकाई टीम के कुछ खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया था। जिसके बाद अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने श्रीलंका के इन खिलाड़ियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग करते हुए पाकिस्तानी टीम को बड़ी नसीहत दी है।

Hindi Cricket News: शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज पाकिस्तानी टीम से लगभग बाहर

पाकिस्तान के कोच मिस्बाह उल हक़ ने लाहौर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग कैम्प के लिए खिलाड़ियों का चयन किया है। बीस संभावित खिलाड़ियों में दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक को शामिल नहीं किया गया है। इसके अलावा एक और सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को भी ट्रेनिंग कैम्प के खिलाड़ियों की सूची से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इन संभावित खिलाड़ियों में से ही श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम चुनी जाएगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...