Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 19 अप्रैल 2020

युवराज-धोनी
युवराज-धोनी

आंद्रे रसेल को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान

कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को लेकर इस टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रसेल को बहुत पहले ही केकेआर की टीम से जुड़ जाना चाहिए था। गंभीर ने कहा कि अगर रसेल पहले टीम में आ जाते तो कोलकाता की टीम और भी आईपीएल ट्रॉफी जीतती।

2004 के पाकिस्तान दौरे पर लक्ष्मीपति बालाजी काफी लोकप्रिय थे : आशीष नेहरा

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भारत के 2004 के पाकिस्तान दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उस दौरे पर टीम के तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी पाकिस्तान में काफी लोकप्रिय थे। यहां तक कि वो पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान से भी ज्यादा लोकप्रिय थे।

गौतम गंभीर और केविन पीटरसन ने आईपीएल के बेस्ट बल्लेबाज का नाम बताया

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर और इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने आईपीएल के सबसे महान बल्लेबाज का नाम बताया है। इसके अलावा मशहूर कमेंटेटर डैनी मॉरिसन को भी सबसे बेस्ट बल्लेबाज चुनने के लिए कहा गया था। इन तीनों दिग्गजों ने आईपीएल के सबसे बेस्ट बल्लेबाज का नाम बताया।

युवराज सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप के छह छक्कों की पूरी कहानी का खुलासा किया

युवराज सिंह ने एक बार फिर एमएस धोनी की कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। युवी ने कहा कि धोनी ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी को काफी ज्यादा मौके दिए। उन्होंने कहा कि सुरेश रैना उनके फेवरेट थे और इस वजह से उन्हें टीम में लगातार रखा जाता था। इसके अलावा युवराज ने टी20 वर्ल्ड कप 2007 में इंग्लिश खिलाड़ी एंड्रू फ्लिंटॉफ के साथ हुए झगड़े के बारे में भी बताया।

सीपीएल प्रमुख का बयान, आईपीएल के लिए सितम्बर की जगह दूसरा समय देखें

कैरेबियन प्रीमियर लीग के सीईओ पेट रसेल ने उम्मीद जताई है कि टूर्नामेंट तय समय के मुताबिक़ होगा और बीसीसीआई को आईपीएल के लिए अलग समय की तलाश करनी चाहिए। हालांकि आईपीएल फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। वेस्टइंडीज के कैरेबियन प्रीमियर लीग के समय इसके होने से दोनों लीग में टकराव हो सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now