Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 दिसंबर 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:27 IST

आईपीएल ऑक्शन (Photo-IPLT20.COM)
आईपीएल ऑक्शन (Photo-IPLT20.COM)

IPL 2020 Auction: नीलामी में बिकने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट

# क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ में खरीदा

इयोन मॉर्गन को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 5.25 करोड़ में खरीदा

# रॉबिन उथप्पा को राजस्थान रॉयल्स ने 3 करोड़ में खरीदा

# जेसन रॉय को दिल्ली कैपिटल्स ने 1.5 करोड़ में खरीदा

IPL 2020 Auction: पैट कमिंस बने अभी तक के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी, कोलकाता ने 15.50 करोड़ में खरीदा

कोलकाता में इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की नीलामी कोलकाता में हुई और कई दिग्गज खिलाड़ियों के लिए बोली लगी। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस के लिए सबसे ज्यादा बोली लगी । उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15 करोड़ 50 लाख में खरीदा। इसके साथ ही वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले बेन स्टोक्स को 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स ने 14 करोड़ 50 लाख में खरीदा था।

Hindi Cricket News: वसीम जाफ़र को किंग्स इलेवन पंजाब का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर को किंग्स इलेवन पंजाब का बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। हाल ही में 150 रणजी मैच खेलने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले जाफर आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। किंग्स इलेवन पंजाब की वेबसाईट पर उनका नाम बल्लेबाजी कोच के रूप में पब्लिश किया गया है।

Advertisement

IND vs WI: दीपक चाहर तीसरे वनडे से बाहर, नवदीप सैनी को किया गया शामिल

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से बाहर हो गए हैं। उन्हें लोअर बैक में दिक्कत है। उनकी जगह युवा गेंदबाज नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, दूसरा राउंड: तीसरे दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2019-20 में दूसरे राउंड के तीसरे दिन का खेल आज समाप्त हुआ। कई टीमों के मैच समाप्त हुए। संजू सैमसन की टीम केरल को बंगाल के सामने हार मिली तथा रविचंद्रन अश्विन की टीम तमिलनाडु को हिमाचल प्रदेश के सामने हार का सामना करना पड़ा। दोनों ने अपनी टीमों के लिए शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन उनका बेहतरीन प्रदर्शन बेकार किय। सैमसन ने पहली पारी में शतक लगाया और अश्विन ने पांच विकेट चटकाए।

PAK vs SL, दूसरा टेस्ट: पाकिस्तान को पहली पारी में सस्ते में समेटने के बाद श्रीलंका को भी लगे शुरुआती झटके

कराची में पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका ने पहली पारी में दो विकेट खोकर 41 रन बनाए। वे पाकिस्तान के स्कोर से अभी 150 रन पीछे हैं। पाकिस्तान की पहली पारी 191 रन पर सिमट गई। श्रीलंका के कुसल मेंडिस 4 और एंजेलो मैथ्यूज 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Published 19 Dec 2019, 22:01 IST
Advertisement
Fetching more content...