Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 फरवरी 2019

Enter caption

आईपीएल 2019: पहले दो हफ्ते के टाइम टेबल का हुआ ऐलान

आईपीएल 2019 के पहले 2 हफ्ते के कार्यक्रम का ऐलान हो गया है। पहला मैच 23 मार्च को गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इन दो हफ्तों के दौरान कुल 17 मैच खेले जाएंगे और सभी टीमों को घरेलू और घर के बाहर मैच खेलने होंगे।

आईपीएल का पूरा कार्यक्रम यहां देखें

वर्ल्डकप 2019: भारत को 2019 क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहिए - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने कहा कि भारत, पाकिस्तान के साथ खेले बिना विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करके आगे बढ़ सकता है, इस समय भारतीय टीम काफी मजबूत है। हरभजन सिंह ने आज तक से कहा कि यह एक मुश्किल समय है। जो हमला हुआ है, वह निंदनीय और बहुत गलत है। हमारी सरकार द्वारा सख्त कार्रवाई निश्चित रूप से की जाएगी। जब क्रिकेट की बात आती है, तो मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच कोई संबंध होना चाहिए। अगर उनके साथ सम्बन्ध रखे जाएंगे, तो वे हमारे साथ ऐसा ही व्यवहार करते रहेंगे।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019: हैदराबाद टीम का ऐलान, अम्बाती रायडू करेंगे कप्तानी

अंबाती रायडू (कप्तान), हिमालय अग्रवाल, तन्मय अग्रवाल, आशीष रेड्डी, आकाश भंडारी, मेहदी हसन, चामा वी मिलिंद, मोहम्मद सिराज, तेलुकुपल्ली रवी तेजा, पी अक्षत रेड्डी, रोहित रायडू, पलकोडेती साईराम, बावनका संदीप, कोल्ला सुमंत (विकेटकीपर), जमालपुर मल्लिकार्जुन ।

क्रिकेट न्यूज: विदर्भ के साथ अपने करियर का समापन करना चाहता हूं-वसीम जाफर

दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि जब आप अच्छा खेलते हैं, आप उस पल को जीना चाहते हैं। हमने हाल ही में रणजी ट्रॉफी जीती है। यह जीत मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है। मुझे मालूम है कि मेरा करियर अब ज्यादा बचा नहीं है। मैं अपने करियर को विदर्भ के साथ ही समाप्त करना चाहूंगा। मैं अगले साल भी विदर्भ को विजेता बनाने का प्रयास करूंगा। मैं अपने कोच चंद्रकांत पंडित के साथ विदर्भ को खिताब की हैट्रिक जिताना चाहता हूं।

क्रिकेट न्यूज़: ओमान में खेली गई चार देशों की टी20 सीरीज पर स्कॉटलैंड का कब्ज़ा

ओमान के अल-अमरत में 13 से 17 फरवरी तक खेली गई चार देशों की टी20 सीरीज पर स्कॉटलैंड ने कब्ज़ा कर लिया। टूर्नामेंट की अन्य टीमें आयरलैंड, नीदरलैंड्स और मेजबान ओमान थी। सभी टीमों को एक-दूसरे के खिलाफ एक-एक मैच खेलना था और टूर्नामेंट के 6 मैचों के बाद स्कॉटलैंड की टीम नेट रन रेट के आधार पर विजेता बनी। हालाँकि स्कॉटलैंड, नीदरलैंड्स और आयरलैंड ने तीन मैचों में 2-2 जीत हासिल की थी, लेकिन बाजी स्कॉटलैंड ने मारी।

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: कुसल परेरा की जबरदस्त छलांग, पैट कमिंस नए नंबर एक गेंदबाज

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच हुए रोमांचक पहले टेस्ट के बाद आईसीसी ने हालिया रैंकिंग जारी कर दी है। श्रीलंका को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले कुसल परेरा ने बल्लेबाजी रैंकिंग में जबरदस्त छलांग लगाई है। मैच में 51 और 153* रनों की पारी खेलने के कारण उन्हें काफी फायदा हुआ। गेंदबाजी रैंकिंग में कगिसो रबाडा की जगह ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस नए नंबर एक गेंदबाज बन गए हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now