Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 मार्च 2019

Enter caption
निशांत द्रविड़
visit

आईपीएल 2019: टाइम टेबल और शेड्यूल

आईपीएल 2019: विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लेकर गौतम गंभीर की तीखी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि अभी विराट को कप्तान के रूप में लंबा सफर तय करना है। उनकी तुलना तीन बार के आईपीएल ट्रॉफी विजेता महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा से नहीं की जा सकती है। विराट कोहली बहुत भाग्यशाली हैं कि वो पिछले लगातार आठ साल से बिना खिताब जीते टीम के कप्तान बने हुए हैं।

वर्ल्ड कप के फाइनल में अगर पाकिस्तान से सामना हो, तो भारत को मैच छोड़ देना चाहिए: गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने कहा कि विश्वकप में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना चाहिए या नहीं, यह तय करने का अधिकार बीसीसीआई के पास है। इस बाबत मेरी राय यह है कि अगर भारत पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलेगा तो विपक्षियों को मजबूत संदेश मिलेगा।

आईपीएल 2019: रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के खेलने और अपने ओपनिंग करने को लेकर दिया बड़ा बयान

"टीम को जहां जरूरत होगी मैं वहां पर खेलूंगा। इसके अलावा मैं यह साफ करना चाहूंगा कि इस सीजन मैं सभी मुकाबलों में ओपनिंग करूंगा, क्योंकि मैं भारत के लिए ओपनिंग ही करता हूं और मैंने इसी स्थान पर खेलते हुए सफलता हासिल की है। इसके अलावा इस सीजन में हमारे मध्यक्रम में काफी अनुभव हैं"

भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच पर नहीं मंडरा रहे हैं खतरे के बादल: आईसीसी

आईसीसी के सीईओ डेव रिचर्डसन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भारत-पाक मैच पर कोई खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। दोनों टीमें आईसीसी के अनुबंध से जुड़ी हुई हैं। दोनों ही टीमें विश्वकप में अपने अंक बिना खेले गंवाना नहीं चाहेंगी।

आईपीएल 2019: सुरेश रैना ने अभ्यास मैच में अर्धशतक जड़ फॉर्म में वापसी के संकेत दिए

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में शूमार हैं। वह इस संस्करण में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं, जिसके संकेत उन्होंने अभ्यास मैच में दे दिए हैं। अभ्यास मैच के दौरान उन्होंने 29 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली।

आईपीएल 2019: डेविड वॉर्नर ने की फॉर्म में जबरदस्त वापसी, खेली तूफानी पारी

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने फॉर्म में होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने रविवार को एक अभ्यास मैच के दौरान 43 गेंदों में 65 रनों की तूफानी पारी खेली। हैदराबाद के लगभग सभी खिलाड़ी अभ्यास मैच में खेलते हुए नजर आए।

टीम इंडिया में खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त मौके नहीं मिले: श्रेयस अय्यर

श्रेयस ने टीम इंडिया में जगह न बना पाने पर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगर मेरी जगह पर कोई और होता तो उसे भी अच्छा न लग रहा होता। मेरा लक्ष्य देश के लिए खेलना है। टीम से बाहर किए जाने पर मुझे बहुत निराशा हुई थी।

बीसीसीआई से केस हारने पर पीसीबी को लगा बड़ा झटका, मुआवजे के 11 करोड़ चुकाने पड़े

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से पांच अरब रुपये का मुआवजा मांगने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद में मुकदमा ठोका था। उसका कहना था कि पीसीबी और बीसीसीआई के बीच हुए समझौते का उसने सम्मान नहीं किया है। पीसीबी के मुकदमा हारने के बाद उसकी काफी फजीहत हो रही है।

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को जबरदस्त फायदा, आयरलैंड के गेंदबाज ने चौंकाया

देहरादून में मैन ऑफ़ द मैच रहे अफगानिस्तान के रहमत शाह और पांच विकेट लेने वाले राशिद खान को जबरदस्त फायदा हुआ है। आयरलैंड के गेंदबाज टिम मुर्टाघ को 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाने की वजह से काफी फायदा हुआ।

क्रिकेट रिकॉर्ड: आयरलैंड के टिम मुर्टाघ ने बनाया टेस्ट क्रिकेट में अनोखा विश्व रिकॉर्ड

टिम मुर्टाघ ने 11वें नंबर के बल्लेबाज के तौर पर टेस्ट की दोनों पारियों में 25 से ज्यादा रन बनाये और 142 साल के टेस्ट इतिहास में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now