Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 19 मई 2020

  रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

आईपीएल के लिए जल्दीबाजी नहीं होगी - बीसीसीआई

लम्बे लॉक डाउन के बाद स्टेडियम खोलने की अनुमति मिलने पर बीसीसीआई की तरफ से आईपीएल को लेकर प्रतिक्रिया आई है। बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि आईपीएल आयोजन के लिए फिलहाल सोचना सही नहीं है। आईपीएल के लिए खिलाड़ियों के ट्रेवल के साधन भी अभी खुले नहीं हैं।

विराट कोहली ने टीम की बल्लेबाजी को लेकर किया खुलासा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तेज गेंदबाजी के सामने टीम की बल्लेबाजी में सुधार को लेकर प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने थ्रोडाउन विशेषज्ञ डी राघवेन्द्र के साथ टीम के अभ्यास को इसका श्रेय दिया है। साइड आर्म से आने वाली गेंद के सामने खेलते हुए भारतीय टीम के अभ्यास को विराट कोहली ने सुधार के लिए जिम्मेदार माना।

युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप 2019 में हार के लिए बताया कारण

पूर्व भारतीय स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में ऋषभ पन्त के शॉट का बचाव किया है। युवराज सिंह ने उस मैच में भारत के लिए खराब जाने वाली बात का भी जिक्र किया है। युवराज सिंह ने ऋषभ पन्त के शॉट और भारत की रणनीति के बारे में कुछ बातें बताई। केविन पीटरसन के साथ इन्स्टाग्राम लाइव में युवराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

रोहित शर्मा ने अपने पहले दोहरे शतक को लेकर दिया बड़ा बयान, एम एस धोनी का जिक्र

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने पहले दोहरे शतक के दौरान एम एस धोनी की अहम सलाह को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि धोनी ने उस दौरान उनसे क्या बड़ी बात कही थी। रविचंद्रन अश्विन के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 158 गेंद पर लगाए गए अपने पहले दोहरे शतक के बारे में खुलकर बात की।

इशांत शर्मा ने रिकी पोंटिंग को बताया बेस्ट कोच

भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज इशांत शर्मा ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग को बेस्ट कोच बताया है। इशांत ने कहा है कि अपनी लाइफ में वो अब तक जितने भी कोच से मिले हैं, उनमें रिकी पोंटिंग सबसे बेहतरीन कोच हैं। इशांत ने इसके अलावा ये भी कहा कि गेंद चमकाने को लेकर आईसीसी ने जो फैसला लिया है, उसके मुताबिक गेंदबाजों को ढलना होगा।

उमर अकमल ने तीन साल बैन के खिलाफ की अपील

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल ने खुद पर लगे तीन साल के बैन के खिलाफ औपचारिक अपील की है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की अनुशासनात्मक समिति ने उन्हें उमर अकमल को फिक्सिंग की जानकारी छुपाने के आरोप में सस्पेंड किया है। इसके बाद उमर अकमल के भाई कामरान अकमल ने इसे कार्रवाई को काफी ज्यादा बड़ा बताते हुए सजा से नाखुशी जताई थी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now