Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 दिसंबर 2019 

ऑस्ट्रेलिया  ने दर्ज की 2-0 से शानदार जीत
ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की 2-0 से शानदार जीत
FEATURED COLUMNIST
Modified 02 Dec 2019, 22:21 IST
न्यूज़
Advertisement

अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, प्रियम गर्ग करेंगे कप्तानी

अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम:

यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, दिव्यांश सक्सेना, प्रियम गर्ग (कप्तान), ध्रुव चंद जुरेल (उपकप्तान और विकेटकीपर), शास्वत रावत, दिव्यांश जोशी, शुभांग हेगड़े, रवि बिश्नोई, आकाश सिंह, कार्तिक त्यागी, अथर्व अंकोलेकर, कुमार कुशाग्र (विकेटकीपर), सुशांत मिश्रा और विद्याधर पाटिल।

जो रूट के दोहरे शतक की बदौलत इंग्लैंड का विशाल स्कोर, दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की सधी हुई शुरुआत

न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। कप्तान जो रूट के तीसरे दोहरे शतक की बदौलत इंग्लैंड ने पहली पारी में 476 रन बनाकर 101 रनों की विशाल बढ़त हासिल कर ली। जवाब में दूसरी पारी में न्यूजीलैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए हैं और वो अभी भी इंग्लैंड से 5 रन पीछे हैं। चौथे दिन स्टंप्स के समय कप्तान केन विलियमसन 37 और रॉस टेलर 31 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

रविचंद्रन अश्विन कर्नाटक के खिलाफ फाइनल मुकाबले के बाद हुए बुरी तरह ट्रोल

सूरत में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में कर्नाटक ने तमिलनाडु को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराया और लगातार दूसरे साल खिताबी जीत हासिल की है। इसके अलावा कर्नाटक की टीम एक ही सीजन में विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने वाली पहली टीम बन गई है। हालांकि फाइनल मैच के बाद तमिलनाडु के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन बुरी तरह ट्रोल हुए हैं।

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अंक तालिका

IND U19 vs AFG U19: भारत ने अफगानिस्तान को 5 मैचों की सीरीज में 3-2 से हराया

भारतीय अंडर 19 टीम ने अफगानिस्तान अंडर 19 टीम को लखनऊ में खेली गई 5 मैचों की सीरीज में 3-2 से हराया। भारत ने पहला, दूसरा और चौथा मुकाबला जीता, तो अफगानिस्तान की टीम ने तीसरा और आखिरी वनडे जीता। भारत अंडर 19 टीम के मानव सुताऱ को सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट में एक पारी और 48 रन से हराया, 2-0 से जीती सीरीज

ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए डे-नाईट टेस्ट मैच में पाकिस्तान को एक पारी और 48 रन से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली। खेल के चौथे दिन पाकिस्तानी टीम अपनी दूसरी पारी में 239 रन बनाकर आउट हो गई। पहली पारी में 335 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले डेविड वॉर्नर को मैन ऑफ द मैच और दो मैचों में 489 रन बनाने के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 02 Dec 2019, 22:21 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit