Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 अगस्त 2019 

भारतीय बैटिंग कोच पद के लिए आए चौंकाने वाले नाम
भारतीय बैटिंग कोच पद के लिए आए चौंकाने वाले नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच के लिए दो इंग्लिश क्रिकेटरों के नाम सामने आए

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क रामप्रकाश और जोनाथन ट्रॉट उन उम्मीदवारों की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्होंने टीम इंडिया के नए बल्लेबाजी कोच की भूमिका के लिए आवेदन किया है। इससे पहले जुलाई में विश्व कप के बाद भारतीय टीम के हेड कोच और सहायक कोच का कार्यकाल समाप्त हो गया था। हालांकि, उन्हें वेस्टइंडीज के दौरे तक विस्तार दिया गया था जिसके बाद बीसीसीआई ने सहायक स्टाफ में बदलाव करने का फैसला किया था।

Hindi Cricket News: फैन के ट्वीट पर भड़के पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद हफीज अपने एक ट्वीट को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शुरू किए गए सवाल-जवाब सेशन के दौरान जब एक फैन ने उनसे उनके रिटायरमेंट के बारे में पूछा। तो इस सवाल से हफीज तिलमिला गए और फैन को जवाब देते हुए कहा कि यह उनका करियर है और वह अपनी मर्जी से क्रिकेट से संन्यास लेंगे।

Hindi Cricket News: विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहते हैं एस श्रीसंत

। श्रीसंत ने उम्मीद जताई है कि उन्हें एक बार फिर से भारतीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा। ऐसे में संन्यास लेने से पहले वह टेस्ट क्रिकेट में अपने 100 विकेट पूरे कर लेंगे। उनकी इच्छा विराट कोहली की कप्तानी में खेलने की है।

WI vs IND: टेस्ट चैंपियनशिप के आने से प्रतिस्पर्धा और बढ़ने वाली है- विराट कोहली

विराट कोहली ने टेस्ट चैंपियनशिप पर खुशी जताते हुए कहा कि इसके चलते क्रिकेट के लंबे फॉर्मेट में प्रतिस्पर्धा बढ़ने वाली है। यह कदम आईसीसी ने बिल्कुल सही वक्त पर उठाया है। टेस्ट क्रिकेट के मुकाबले अब और ज्यादा रोमांचक होंगे।

अनिल कुंबले पर बड़ा बयान देने के साथ वीरेंदर सहवाग ने बीसीसीआई को दी वेतन बढ़ाने की नसीहत

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने भारतीय टीम की चयन समिति के अध्यक्ष पर बड़ा बयान दिया है और साथ ही बीसीसीआई को एक नसीहत भी दे डाली है। हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखने वाले वीरेंदर सहवाग ने कहा है कि चयन समिति के अध्यक्ष के लिए पूर्व कप्तान अनिल कुंबले एक आदर्श उम्मीदवार हैं, क्योंकि उनकी क्षमता उन्हें इस पद के योग्य बनाती है।

WI vs IND : पहले टेस्ट मैच को लेकर सामने आई मौसम की भविष्यवाणी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही सीरीज में बारिश का बहुत ही महत्वपूर्ण रोल रहा है। पहले टी20 और फिर वनडे मैचों को प्रभावित करने के बाद एक बार फिर से फैन्स को लग रहा होगा कि टेस्ट सीरीज के दौरान भी बारिश अपना असर दिखा सकती है। क्योंकि बारिश ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुई टी20 और वनडे सीरीज में भी खलल डाला था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

App download animated image Get the free App now