Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 मई 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.43K   //    21 May 2019, 21:58 IST

Enter caption

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा "हमारी टीम बहुत बेहतर स्थिति में है। हमने आईपीएल खेला है। उसमें भी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम यही उम्मीद करते हैं कि वर्ल्ड कप में भी खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन जारी रखेंगे। इंग्लैंड में सफेद गेंद से क्रिकेट खेलना और वहां टेस्ट खेलना दोनों स्थितियों में कोई खास अंतर नहीं है। इंग्लैंड में पिच भले ही सपाट हो सकती हैं, लेकिन ओवरनाइट कंडीशन मायने रखती है। इंग्लैंड में रात की स्थिति का सुबह बहुत असर पड़ता है। हम इसके लिए भी तैयार हैं।"

क्रिकेट न्यूज: रोहित शर्मा ने बताया, कैसे मिला उनको 'हिटमैन' का उपनाम

रोहित ने कहा कि इसका कारण यह हो सकता है कि मेरे नाम रोहित (Rohit) की स्‍पेलिंग में 'Hit' आता है और चूंकि वे पुरुष क्रिकेट से संबंधित हैं इसलिए दोनों को मिलाकर 'Hitman' कर दिया गया। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि जब 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने अपना पहला दोहरा शतक लगाया था तो उसके बाद स्टार स्पोर्ट्स के प्रोड्क्शन हाउस के एक क्रू मेंबर ने उन्हें हिटमैन कहा था। उसने कहा था कि आप इस भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन हैं। इसके बाद कुछ कमेंटेटर्स ने ये नाम कमेंटरी के दौरान लेना शुरू कर दिया और इस तरह से मैं हिटमैन के नाम से मशहूर हो गया।

क्रिकेट न्यूज: चाहे कुछ भी हो आपको धोनी भाई की जरुरत होती है- युजवेंद्र चहल

एक साक्षात्कार में युजवेंद्र चहल से जब सवाल किया गया कि, धोनी ने आपके और कुलदीप के आने पर मार्गदर्शन किया। दो साल के बाद, क्या उन्हें उतना मार्गदर्शन करने की ज़रूरत है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, "चाहे जो भी हो, आपको माही भाई की जरूरत होती है। हम अब भी उनकी बात मानते है। वह तब हस्तक्षेप करते है जब हम कुछ गलत करते है। पहले भी ऐसा ही था जब हम टीम में आए थे। यहां तक की अगर आज भी हम अपने लिए रणनीति बनाते है हम इसके बारे में पहले उनसे चर्चा करते है।

वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड की टीम में तीन बदलाव, जोफ्रा आर्चर को मिला मौका

30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले आगामी विश्व कप के लिये इंग्लैंड अपनी प्रारंभिक टीम में तीन बदलाव किये हैं। इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम में जोफ्रा आर्चर अपनी जगह बनाने में सफल हुए हैं। इनके अलावा जेम्स विंस और लियाम डॉसन को भी 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है।

वर्ल्ड कप 2019 : पाकिस्तानी टीम से बाहर किए जाने पर जुनैद खान ने अनोखे अंदाज में जताया विरोध

Advertisement

विरोध जताने के लिए जुनैद खान ने अपने मुंह पर टेप चिपका लिया और अपनी ऐसी ही एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ‘मैं कुछ नहीं कहना चाहता। सच कड़वा होता है।’ हालांकि कुछ समय बाद जुनैद ने अपने उस ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा लिया था। उनके इस कदम की काफी आलोचना भी हुई।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...