Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 22 अप्रैल 2019

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 22 Apr 2019, 23:53 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल 2019, 40वां मैच: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हराया, अजिंक्य रहाणे का शतक बेकार 

जयपुर में खेले गए आईपीएल 2019 के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हराया और सातवीं जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर कब्ज़ा कर लिया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए अजिंक्य रहाणे के धुआंधार शतक की मदद से 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाये, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 'मैन ऑफ़ द मैच' ऋषभ पंत (36 गेंद 78*) की ताबड़तोड़ पारी की मदद से आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली।

आईपीएल 2019: चेन्नई की जगह हैदराबाद में होगा 12 मई को फाइनल

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण का फाइनल 12 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा, क्योंकि तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन को स्टैंड I, J और K को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। चेन्नई अब पहले क्वालिफायर की मेजबानी करेगा जबकि विशाखापट्टनम में एलिमिनेटर और दूसरा क्वालिफायर खेला जाएगा।

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस ने अपने सभी खिलाड़ियों को चार दिन का ब्रेक दिया

मुंबई इंडियंस के टीम प्रबंधन ने अपने सभी खिलाड़ियों को आईपीएल से चार दिनों का ब्रेक दिया है। इन चार दिनों में सभी खिलाड़ी अपने घर, परिवार के साथ समय बिता सकेंगे। यह कदम खिलाड़ियों पर ज्यादा वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है।

आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की पारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

आईपीएल 2019: चेन्नई के खिलाफ 23 अप्रैल को आखिरी मैच खेलेंगे सनराइजर्स हैदराबाद के जॉनी बेयरस्टो

सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए अब एक बुरी खबर है। टीम के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के विश्व कप कैंप में शामिल होने के लिए जल्द अपने देश लौट जाएंगे। 23 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ वह इस आईपीएल का अपना आखिरी मैच खेलेंगे।

Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: ऋषभ पंत को भारतीय टीम में शामिल न किये जाने पर दिलीप वेंगसरकर ने दी प्रतिक्रिया

वेंगसरकर ने कहा कि दिनेश कार्तिक अनुभवी हैं, इसमें कोई शक नहीं है। शायद चयनकर्ताओं को इंग्लैंड में अनुभवी खिलाड़ियों की तलाश थी। यही वजह है कि उन्होंने दिनेश कार्तिक को चुना, जो पिछले दस साल से क्रिकेट खेल रहे हैं। अगर मैं चयनकर्ता होता तो विश्व कप टीम में ऋषभ पंत को जरूर शामिल करता। 

खराब फॉर्म की वजह से कुलदीप यादव को टीम से बाहर किया गया: दिनेश कार्तिक

दिनेश ने कहा कि करियप्पा भी अपनी गेंदबाजी से कोई असर नहीं छोड़ पाए। उन्होंने दो ओवर में 34 रन दिए। वह बहुत महंगे साबित हुए। कुलदीप को इस मैच में आराम देकर हम उन्हें आगे के लिए तरोताजा करना चाहते थे, ताकि वो अपना बेहतरीन प्रदर्शन दे सकें। 

आईपीएल 2019: आश्चर्यचकित हूँ कि धोनी अंतिम गेंद को मार नहीं पाए: पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से अपना इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि वे आश्चर्यचकित हैं कि महेंद्र सिंह धोनी आखिरी गेंद को बल्ले से नहीं मार पाए। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने उमेश यादव की अंतिम गेंद को बल्ले से नहीं मार पाए और पार्थिव पटेल के डायरेक्ट थ्रो पर शार्दुल ठाकुर के रन आउट होने से आरसीबी ने एक रन से मैच जीत लिया।

आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अंबाती रायडू को '3डी चश्मे' वाले ट्वीट के लिए किया ट्रोल

आईपीएल 2019: रविचंद्रन अश्विन की मांकडिंग की नाकाम कोशिश पर डेल स्टेन ने की खिंचाई

वर्ल्ड कप 2019: अफगानिस्तान टीम का ऐलान, गुलबदीन नैब करेंगे कप्तानी

गुलबदीन (कप्तान), मोहम्मद शहजाद, नूर अली जादरान, हज़रतुल्लाह ज़ज़ाई, रहमत शाह, असगर अफगान, हशमतुल्ला शाहिदी, नजीबुल्लाह ज़ादरान, समीउल्लाह शिनवारी, मोहम्मद नबी, राशिद खान, दौलत जादरान, आफताब आलम, हामिद हसन, मुजीब उर रहमान

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 22 Apr 2019, 23:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit