Create
Notifications

Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 22 अप्रैल 2020

 शमी-कोहली
शमी-कोहली
Naveen Sharma

सौरव गांगुली ने कहा, निकट भविष्य में भारत में क्रिकेट नहीं होगा

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्पष्ट कर दिया है कि निकट भविष्य में भारत में कोई क्रिकेट नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जहाँ जीवन का खतरा हो, उस स्थिति में क्रिकेट के बारे में नहीं सोचा जा सकता। दादा की इस प्रतिक्रिया से ऐसा लगता है कि कोरोना वायरस से भारत में स्थिति जल्दी ठीक नहीं हुई, तो आईपीएल भी रद्द हो सकता है।

सचिन तेंदुलकर ने हीरो कप में अंतिम ओवर में की गई गेंदबाजी को याद किया

सचिन तेंदुलकर ने 1993 के हीरो कप सेमीफाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना अंतिम ओवर याद किया। उसमें गेंदबाजी करते हुए सचिन ने भारत को जीत दिलाई थी। दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए छह रन चाहिए थे और तेंदुलकर ने सिर्फ तीन रन दिए और भारत को 2 रन से जीत दिलाई। सोशल मीडिया पर बीस साल की उम्र की फोटो डालने का चलन इस वक्त है और आईसीसी ने सचिन के बीस साल वाली फोटो आंकड़ों के साथ पोस्ट की। उसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वह शानदार ओवर भी किया था।

मोहम्मद शमी का बयान, जहीर खान और वसीम अकरम से सीखने को मिला

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा है कि जहीर खान और वसीम अकरम ने उनकी गेंदबाजी को संवारने में अहम भूमिका निभाई है। इसके अलावा शमी ने यह भी कहा कि जब हम बड़े हो रहे थे तो सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, जहीर खान और वसीम अकरम को देखा करते थे। मनोज तिवारी के साथ इन्स्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान मोहम्मद शमी ने ये बातें कही।

टीम में नहीं चुने जाने पर उस दिन रातभर रोया था - विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं। उन्होंने अपने नाम पर कई बड़े रिकॉर्ड किए हुए हैं। लेकिन, एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने काफी संघर्ष किया था। आज क्रिकेट के दिग्गज माने जाने वाले विराट कोहली ने भी अपने शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलें झेली हैं। उन्होंने उन दिनों के बारे में अब बात की है, जब वो टीम सेलेक्शन को लेकर रातभर रोए भी थे।

अंबाती रायडू के बारे में ड्वेन ब्रावो ने दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने टीम के साथी खिलाड़ी अंबाती रायडू को लेकर बड़ा बयान दिया है। ब्रावो ने क्रिकेट के प्रति रायडू के एट्टीट्यूड की वजह से उन्हें खास इंसान बताया है। उन्होंने कहा है कि रायडू काफी एकाग्रता के साथ खेलते हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...