Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 23 मार्च 2020

संजय मांजरेकर का बयान, केएल राहुल पांचवें नम्बर पर उपयुक्त बल्लेबाज

पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने केएल राहुल को वनडे क्रिकेट में पांचवें स्थान के लिए श्रेष्ठ माना है। इसके साथ ही मांजरेकर ने कहा कि टीम में युवराज सिंह और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों को पांचवें स्थान के लिए ढूँढना चाहिए। प्रशंसकों को ट्विटर पर सवालों का जवाब देते हुए मांजरेकर ने इन बातों का जिक्र किया।

शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी नागरिकों से कहा, भारतीयों से कुछ सीखना चाहिए

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस के समय भारतीय नागरिकों की तारीफ की है। उन्होंने पाकिस्तानी नागरिकों के रवैये पर नाराजगी जताते हुए कहा कि भारत से कुछ सीखना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने बाहर घूमने वाले लोगों को लेकर सरकार से कार्रवाई की मांग भी की।

सुरेश रैना के घर आई खुशखबरी, दूसरी बार बने पिता

कोरोनावायरस के कहर के कारण जहां एक तरफ सभी लोग डरे हुए हैं और खुद को बचाने के लिए घरों में बंद है वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना के घर में बड़ी खुशखबरी आई है। इसे उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुरेश रैना एक बेटे के बाप बन गए है। सुरेश रैना ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें सुरेश रैना अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी वाइफ के हाथ में छोटा सा बच्चा है जो उनका है। इस फोटो में यह कपल काफी खुश नजर आ रहा है।

जोफ्रा आर्चर ने पहले ही कर दी थी कोरोना वायरस की भविष्यवाणी, ट्वीट हुआ वायरल

चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस अब तक दुनिया के 180 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। इस वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में 13 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इन सबके बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को फैन्स कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से जोड़कर देख रहे हैं। दरअसल, जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट जो उन्होंने 20 अगस्त 2014 को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किया था वो एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now