Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 24 अप्रैल 2020

 डीविलियर्स-कोहली
डीविलियर्स-कोहली

गौतम गंभीर ने अपनी नौकरानी का किया अंतिम संस्कार, ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अपनी घरेलू सहायिका का अंतिम संस्कार किया। कोरोना वायरस महामारी के असर को रोकने के लिए हुए लॉक डाउन के कारण उनकी घरेलू सहायिका का पार्थिव शरीर ओडिशा उनके घर पर नहीं पहुंच पाया।

विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने यादगार मैच की चीजें नीलाम करने का फैसला लिया

भारतीय कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स ने कोरोना वायरस की जंग में एक साथ मिलकर दिल जीतने वाला काम करने का निर्णय लिया है। दोनों ने 2016 आईपीएल के यादगार मैच के ग्लब्स और बैट नीलाम कर मिलने वाली राशि से कोरोना वायरस की लड़ाई में लोगों की मदद करने की योजना बनाई है। कोहली और डीविलियर्स ने इन्स्टाग्राम लाइव करते हुए इसकी घोषणा की।

रोहित शर्मा और हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा खुलासा किया

महेंद्र सिंह धोनी 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही खेलते हुए नजर नहीं आए हैं और हर कोई उनके भविष्य के बारे में जानना चाहता है कि वो दोबारा भारत के लिए खेलेंगे या नहीं। भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के अनुसार धोनी अब कभी भी भारत की जर्सी में नहीं दिखेंगे। हरभजन सिंह ने यह बात रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान की।

हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच का सबसे बड़ा फर्क बताया

आईपीएल की सफल टीमों की बात की जाएगी, तो इसमें निश्चित ही सबसे ऊपर चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का नाम आएगा। आईपीएल में इन दोनों टीमों के लिए खेल चुके और खिताब जीतने वाले हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा के साथ बातचीत के दौरान दोनों टीमों के बीच का बड़ा फर्क बताया।

बीसीसीआई ने आईसीसी से टेस्ट चैम्पियनशिप स्थगित करने का आग्रह किया

कोरोना वायरस के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैलेण्डर पर पड़ रहे असर को देखते हुए बीसीसीआई ने आईसीसी से वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप स्थगित करने का आग्रह किया है। हालांकि भारतीय टीम इस चैम्पियनशिप की अंक तालिका में टॉप पर है और उनके फाइनल में पहुँचने के भी आसार सबसे ज्यादा है फिर भी बीसीसीआई ने स्थगन का आग्रह किया है।

रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर के साथ बिताए 5 श्रेष्ठ पलों के बारे में बताया

रोहित शर्मा ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपने पांच बेस्ट पलों के बारे में बताया है। उन्होंने इसमें वनडे मैच की पारी से लेकर आईपीएल और चैम्पियंस लीग टी20 टूर्नामेंट का जिक्र भी किया है। सचिन का आज सैंतालीसवां जन्मदिन है। इस अवसर पर इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए रोहित शर्मा ने इन सभी श्रेष्ठ क्षणों का जिक्र किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now