Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 जुलाई 2019

भारतीय टीम
भारतीय टीम
EXPERT COLUMNIST
Modified 25 Jul 2019, 23:17 IST
न्यूज़
Advertisement

सितंबर से नहीं दिखेगा Oppo का लोगो, भारतीय टीम की जर्सी पर होगा Byju's

2017 से ही भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर दिखते आ रहे चाइनीज मोबाईल कंपनी ओप्पो के लोगो के दिन समाप्त हो गए हैं और अब उसकी जगह बेंगलुरु की ऑनलाइन ट्य़ूशनरी कंपनी Byju's लेगी। सितंबर से भारतीय टीम की जर्सी पर ओप्पो की जगह Byju's दिखना शुरु हो जाएगा।

भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए माइक हेसन आवेदन कर सकते हैं

न्यूज़ीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन भारतीय टीम के मुख्य कोच पद के लिए दिलचस्पी दिखा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक हेसन जल्द ही इसके लिए आवेदन करने वाले हैं। वह किंग्स इलेवन पंजाब के साथ भी काम कर चुके हैं।

इमाम-उल-हक पर लड़कियों को धोखा देने का आरोप, ट्विटर पर वॉट्सऐप के स्क्रीनशॉट्स वायरल

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक बड़ी मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। उन पर मी टू के आरोप लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनका सात से आठ लड़कियों से अफेयर चल रहा था, जिनको उन्होंने धोखा दिया है। सोशल मीडिया पर उनके कथित वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं। 

मुख्य चनयकर्ता का पद छोड़ने के बाद भी क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा: इंजमाम-उल-हक

इंजमाम ने कहा कि मुख्य चयनकर्ता बनना मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका रही। मेरे तमाम फैसलों की कड़ी आलोचना की गई। खासकर की तब जब मैंने इमाम-उल-हक को टीम का हिस्सा बनाया था। मैंने प्रदर्शन के मुताबिक उसका टीम में चयन किया था न कि रिश्तेदारी के मोह में।

पीसीबी सरफराज अहमद को कप्तान बनाए रखे और बाबर को उपकप्तान की जिम्मेदारी दे: अब्दुल कादिर

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर अब्दुल कादिर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से गुजारिश की है कि वो सरफराज अहमद को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट का कप्तान बनाए रखे। इसके अलावा, उन्होंने उप कप्तान की जिम्मेदारी बाबर आजम को दिए जाने की सलाह दी है।

Advertisement

अर्धशतकों को शतकों में बदलने के टिप्स लेने मेरे पास आए थे जो रूट: रिकी पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने बताया कि 2018-19 में बिग बैश लीग के दौरान सिडनी थंडर से खेलते वक्त जो रूट मेरे पास आए थे। उन्हें क्रिकेट को लेकर थोड़ी बातचीत करनी थी। रूट का कनवर्जन रेट का मामला उन्हें परेशान कर रहा था। उसे लेकर वह बार-बार सोच रहे थे।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम घोषित

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, शेहन जयसूर्या, धनंजय डी सिल्वा, वानिंदु हसरंगा, अकिला धनंजय, लसिथ मलिंगा, नुवान प्रदीप, लाहिरू कुमारा, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना और कसून रजिथा।

मार्च 2020 में एशिया XI और वर्ल्ड XI के बीच 2 टी-20 मैच कराएगा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

बांग्लादेश के राष्ट्रपिता शेख मुजीबुर की जन्म शताब्दी को मनाने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच 2 टी-20 मुकाबलों का आयोजन करेगी। मैचों का आयोजन 18 और 21 मार्च को कराया जाएगा और दोनों ही मुकाबले शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, मीरपुर में खेले जाएंगे।

WI'A'vsIND'A', पहला अनाधिकारिक टेस्ट: वेस्टइंडीज पहली पारी में 228 पर आउट, शाहबाज नदीम की घातक गेंदबाजी

वेस्टइंडीज दौरे पर गई इंडिया ए की टीम ने तीन अनाधिकारिक टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज ए को पहले दिन ही 228 रनों पर ऑल आउट कर दिया। दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया ए ने एक विकेट के नुकसान पर 70 रन बना लिए थे।

ENG vs IRE, एकमात्र टेस्ट: लॉर्ड्स टेस्ट रोमांचक मोड़ पर, दूसरे दिन स्टंप्स के समय इंग्लैंड - 303/9 

लॉर्ड्स में खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट के दूसरे दिन स्टंप्स के समय इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 303/9 का स्कोर बना लिया था और फ़िलहाल उनकी बढ़त 181 रनों की है। आयरलैंड के पास टेस्ट के तीसरे दिन इतिहास रचने का मौका होगा और उसके लिए उन्हें कल इंग्लैंड को जल्द से जल्द ऑल आउट करना होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 25 Jul 2019, 23:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit