Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 अगस्त 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
2.91K   //    04 Aug 2019, 00:27 IST

भारतीय टीम
भारतीय टीम

WI vs IND, पहला टी20: भारत ने वेस्टइंडीज को 4 विकेट से हराया, सीरीज में की 1-0 से बढ़त हासिल 

फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 4 विकेट से हराया। वेस्टइंडीज की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 95/9 का स्कोर बना पाई, जिसे भारत ने 6 विकेट खोकर 17.2 ओवरों में हासिल कर लिया। नवदीप सैनी को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

WI vs IND: भारत को पहले टी20 मुकाबले में मिली जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, ऋषभ पंत की हुई आलोचना 

एशेज 2019, पहला टेस्ट: तीसरे दिन के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 124-3, दूसरी पारी में 34 रनों की हुई बढ़त

एजबेस्टन में खेली जा रही एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की पकड़ काफी मजबूत हो गई है। तीसरे दिन स्टंप्स के समय ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 124-3 था और दूसरी पारी में उनकी बढ़त 34 रन हैं और उनके अभी 7 विकेट शेष हैं। स्टीव स्मिथ 46 और ट्रेविस हेड 21 रन बनाकर नाबाद हैं।

श्रीलंका का सुरक्षा टीम जांच के लिए जाएगी पाकिस्तान, अक्टूबर में होनी है टेस्ट सीरीज

अक्टूबर में होने वाले श्रीलंका के पाकिस्तान दौरे की सुरक्षा जांच के लिए, श्रीलंका क्रिकेट (एससीएल) का दो सदस्यीय प्रतिनिधि दल (डेलिगेशन) बुधवार को कराची जाएगा। यह डेलिगेशन पाकिस्तान में उन मैदानों और होटल में जायेगा जहां पर टीमों की खेलने और ठहरने की व्यवस्था है।

मैं भविष्य में भारतीय टीम का कोच बनना चाहूंगा- सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज सौरव गांगुली ने भी भारतीय टीम का मुख्य कोच बनने की इच्छा जाहिर की है, लेकिन उन्होंने इसके साथ यह भी कहा है कि वह इस चरण के लिए नहीं बल्कि अगले चरण के लिए इस बड़ी जिम्मेदारी के लिए सोचेंगे।

Advertisement

कार्लोस ब्रैथवेट ने आंद्रे रसेल का किया बचाव

"वह वास्तव में खेलना चाहते थे। वह भारत के खिलाफ अपने खेल को दिखाना चाहते थे। दुर्भाग्य से वह फिर चोटिल हो गए। रसेल का मानना है कि अगर वह इस स्थिति में खेलते, तो यह दूसरे खिलाड़ियों के साथ अन्याय होता जो पूरी तरह से फिट हैं। निश्चित ही यह एक बड़ा नुकसान है।"

WI'A' vs IND'A', दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट: तीसरे दिन भारत ने की वापसी, जीत के लिए 93 रनों की दरकार

पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने मैच में वापसी की है। दूसरे दिन के स्कोर 12/4 से आगे खेलने उतरी वेस्टइंडीज की टीम अपनी दूसरी पारी में 149 रनों पर ही सिमट गई। जवाब में भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में 185/3 का स्कोर बना लिया है। भारत को मैच जीतने के लिए 93 रनों की जरूरत है जबकि उसके 7 विकेट सुरक्षित हैं।

WI vs IND: किरोन पोलार्ड और सुनील नरेन के लौटने से वेस्टइंडीज के कोच उत्साहित

फ्लॉयड रीफर ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी युवा हैं। मुझे युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण पसंद है। हमारे पास एक ऐसी मिश्रित टीम है, जिसमें गेंदबाजी के साथ बेहतरीन बल्लेबाजी करने का भरपूर दम है। 

चोटिल आंद्रे रसेल टी-20 मैचों से हुए बाहर, जेसन मोहम्मद कवर के तौर पर शामिल

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले वेस्टइंडीज टीम को बड़ा झटका लगा। दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल शुरुआती दो टी20 मुकाबलों से बाहर हो गए और उनकी जगह जेसन मोहम्मद को कवर के रूप में शामिल किया गया।



Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...