Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 जनवरी 2020

डेल स्टेन
डेल स्टेन
SENIOR ANALYST
Modified 03 Jan 2020
न्यूज़
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे डेल स्टेन

स्टेन इस वक्त बिग बैश लीग में हिस्सा ले रहे हैं और वहां उन्होंने cricket.com.au खास बातचीत में बताया कि मुझे पता है कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम का हिस्सा रहुंगा। इसको लेकर मेरी बातचीत हो चुकी है। उससे पहले मुझे 2 हफ्ते का एक बड़ा ब्रेक मिल जाएगा और फिर मैं टी20 सीरीज में हिस्सा लूंगा।

रणजी ट्रॉफी 2019-20: आउट करार दिए जाने के बाद शुभमन गिल ने की अंपायर से बहस, करीब 10 मिनट तक रुका रहा मैच

शुक्रवार से रणजी ट्रॉफी 2019-20 के चौथे राउंड की शुरुआत हुई और पहले ही दिन पंजाब और दिल्ली के बीच मैच के दौरान एक बड़ा विवाद देखने को मिला। दरअसल दिग्गज युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने आउट करार दिए जाने के बाद अंपायरों से बहस की और इसके बाद अंपायरों ने अपना फैसला बदल दिया। इसके बाद दिल्ली की टीम इस फैसले से नाखुश दिखी और मैच 10 मिनट तक रुका रहा।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, चौथा राउंड: पहले दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2019-20 में आज से चौथे राउंड की शुरुआत हुई। हालांकि बारिश की वजह से पहले दिन कई मैचों की शुरुआत भी नहीं हो पाई और कई मैच काफी देरी से शुरु हुए। खेल के पहले दिन पंजाब के लिए मंदीप सिंह, मध्य प्रदेश के लिए आवेश खान, मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव और बड़ौदा के लिए दीपक हूडा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

Quadrangular U19 Series: भारत ने पहले यूथ वनडे में दक्षिण अफ्रीका को हराया

भारत ने 4 देशों के बीच खेली जा रही क्वाडरैंगुलर अंडर-19 सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 66 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय अंडर-19 टीम ने कप्तान प्रियम गर्ग के शानदार शतक की बदौलत 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाए। जवाब में मेजबान टीम 9 विकेट पर 198 रन ही बना पाई। प्रियम गर्ग को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

AUS vs NZ, तीसरा टेस्ट: सिडनी टेस्ट के पहले दिन मार्नस लैबुशेन का नाबाद शतक, ऑस्ट्रेलिया बड़े स्कोर की तरफ अग्रसर

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिडनी टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान टीम ने तीन विकेट पर 283 रन बनाए। मार्नस लैबुशेन 130 और मैथ्यू वेड 22 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। स्टीव स्मिथ ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन अर्धशतक के बाद पवेलियन लौट गए।

Advertisement

SA vs ENG, दूसरा टेस्ट: पहले दिन इंग्लैंड का स्कोर 262/9, ओली पोप की शानदार पारी

इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन 9 विकेट के नुकसान पर 262 रन बना लिए हैं। स्टंप्स के समय ओली पोप 56 और जेम्स एंडरसन 3 रन बनाकर क्रीज पर हैं। दोनों बल्लेबाजों के बीच अभी तक आखिरी विकेट के लिए 28 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

Published 03 Jan 2020, 22:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now