Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 13 जून 2020

 शाहिद अफरीदी-गौतम गंभीर
शाहिद अफरीदी-गौतम गंभीर
Naveen Sharma

विराट कोहली अकेले 11 खिलाड़ियों के बराबर हैं- सकलैन मुश्ताक

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने विराट कोहली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सकलैन मुश्ताक ने कहा है कि वो जब इंग्लैंड टीम के कोच थे, तो गेंदबाजों को कहते थे कि विराट कोहली अकेला नहीं है वो पूरी टीम है। सकलैन मुश्ताक इंग्लैंड के स्पिनरों आदिल रशीद और मोईन अली को कहते थे कि विराट कोहली अकेले पूरी टीम के बराबर है।

रोहित शर्मा टी20 में दोहरा शतक लगा सकते हैं-मोहम्मद कैफ

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने रोहित शर्मा को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। मोहम्मद कैफ ने कहा है कि रोहित शर्मा टी20 में भी दोहरा शतक जड़ सकते हैं। कैफ के मुताबिक रोहित के अंदर वो काबिलियत है कि वो इस फॉर्मेट में डबल सेंचुरी लगा सकते हैं।

सौरव गांगुली ने मुझे पुणे वॉरियर्स इंडिया से चेन्नई सुपर किंग्स में ट्रेड नहीं होने दिया था-मुरली कार्तिक

पूर्व भारतीय स्पिनर मुरली कार्तिक ने खुलासा किया है कि कैसे सौरव गांगुली ने पुणे वॉरियर्स इंडिया के शीर्ष अधिकारियों को अनुमति नहीं दी थी कि वो मुझे चेन्नई सुपर किंग्स में ट्रेड कर सकें। मुरली कार्तिक ने बताया कि शुरुआती दिनों में किस तरह सौरव गांगुली ने उनका साथ दिया।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। शाहिद अफरीदी कई दिनों से बीमार थे, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ। इस टेस्ट में उनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी के कोरोना संक्रमण पर दिया बयान

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी के कोरोना संक्रमित होने पर बयान दिया है। गौतम गंभीर ने कहा कि मेरे शाहिद अफरीदी के साथ राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन मैं नहीं चाहता कि विश्व में कोई भी कोरोना संक्रमित हो। गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी के जल्दी ठीक होने की कामना की है।

जवागल श्रीनाथ ने सौरव गांगुली को इंग्लैंड दौरे के लिए मना किया था

पूर्व भारतीय गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने अपने करियर के पुराने समय को याद किया और एक खुलासा किया। सौरव गांगुली की कप्तानी का जिक्र करते हुए जवागल श्रीनाथ ने 2002 के इंग्लैंड दौरे को लेकर एक अहम प्रतिक्रिया दी। जवागल श्रीनाथ ने कहा कि उस समय इंग्लैंड दौरे पर सौरव गांगुली मुझे लेकर जाना चाहते थे लेकिन मैंने मना कर दिया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...