Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 17 जून 2020

 एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 17 Jun 2020, 21:51 IST
न्यूज़
Advertisement

चेन्नई सुपरकिंग्स ने सैनिकों का मजाक बनाने वाले डॉक्टर को सस्पेंड किया

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने टीम डॉक्टर को निलंबित कर दिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स के डॉक्टर मधू थोटापिल्ली ने गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों का ट्विटर पर मजाक बनाया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस डॉक्टर को निलंबित कर दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।

महेंद्र सिंह धोनी के लिए रविचंद्रन अश्विन ने दिया बयान

रविचंद्रन अश्विन ने महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी में आए बदलाव को लेकर प्रतिक्रिया दी है। अश्विन ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी पहले गेंद पर बड़े शॉट मारते थे लेकिन अब वो काफी सोचते हैं। भारतीय स्पिनर ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी अब केलक्युलेशन करते हैं। पहले जब मैं महेंद्र सिंह धोनी को देखता था तब वे नेट्स पर बड़े शॉट जड़ते थे।

शिखर धवन फिटनेस के लिए करते हैं नियमित योग

संगीत में रूचि रखने वाले भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन योग में भी खासी दिलचस्पी रखते हैं। शिखर धवन ने एक योग और फिटनेस संस्थान को फंड जुटाने में मदद की है। शिखर धवन खुद योग करते हैं और उन्हें चोट से ऊबारने में भी योग से खासी मदद मिली है। शिखर धवन का मानना है कि योग भारत की तरफ से दुनिया को एक गिफ्ट है।

भारतीय टीम के गेंदबाजों की स्पीड को लेकर हुआ खुलासा

भारतीय टीम को पिछले कुछ समय से तगड़े तेज गेंदबाज मिले हैं। ख़ास बात यह है कि सभी तेज गेंदबाज नियमित रूप से गति बरकरार रखने में कामयाब रहते हैं। भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने इसको लेकर एक खुलासा किया है। भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच ने कहा कि जीपीएस ट्रेसर की मदद से खिलाड़ी की मैदान पर हुई हलचल का डाटा लेकर ट्रेनिंग के समय काम करते हैं।

विराट कोहली ने गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ झड़प में शहीद हुए जवानों के लिए प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने सेना के जवानों को बहादुर और निस्वार्थ कहा। इसके अलावा विराट कोहली ने शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं भी जताई।

Advertisement

एबी डीविलियर्स की वापसी का ऐलान, '3TC' मैच का होंगे हिस्सा

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने इस बात का ऐलान किया कि 27 जून को सेंचुरियन में एक्सिबिशन मैच खेला जाएगा। यह मैच नए फॉर्मेट में खेला जाएगा और इसे 'TC' नाम दिया गया है। इस मैच के जरिए कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदज की जाएगी। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स भी खेलते हुए नजर आएंगे।

'भारत-इंग्लैंड मैच के कारण पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुई थी'

दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने कहा कि भारत और इंग्लैंड मैच के कारण पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुई थी। हालांकि उन्होंने साफ किया कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ हुए मैच के दौरान कोई भी इंटेंट नहीं दिखाया। 2019 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम ने 9 मैचों में 5 मुकाबले जीते और 11 अंकों के साथ वो पांचवें स्थान पर रहे थे।

Published 17 Jun 2020, 21:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit