Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 18 जुलाई 2020

 एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
Naveen Sharma
visit

मैं स्किल्स के मामले में किसी को भी टक्कर दे सकता हूं- हरभजन सिंह

दिग्गज ऑफस्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि वो अभी भी भारतीय टीम के किसी भी युवा स्पिनर को स्किल के मामले में पूरी टक्कर दे सकते हैं। हरभजन सिंह के अनुसार जिन्हें भी उनकी स्किल्स के ऊफर भरोसा नहीं है, वो बेस्ट स्पिनर्स के साथ मेरा सामना करवा सकते हैं।

ब्रेट ली ने ऑस्ट्रेलिया-भारत के बीच होने वाली सीरीज को लेकर दी प्रतिक्रिया

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ 2018-19 में करारी हार का बदला लेने को उत्सुक होगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान बैरी जर्मन का हुआ निधन

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बैरी जर्मन का 84 साल की उम्र में निधन हो गया। ऑस्ट्रेलिया के लिए 19 टेस्ट खेलने वाले बैरी जर्मन ने 1968 में हुई एशेज में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की थी।

एमएस धोनी को लेकर कामरान अकमल का बड़ा बयान

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की तारीफ की है। कामरान अकमल का मानना है कि एमएस धोनी जैसे खिलाड़ी बहुत कम ही क्रिकेट में आते हैं।

भारतीय टीम की ट्रेनिंग के लिए किया जा रहा है विचार

भारतीय टीम की ट्रेनिंग के लिए बीसीसीआई की कवायद शुरू है। तीन शहरों में भारतीय टीम की ट्रेनिंग की योजना पर विचार किया जा रहा है। इनमें से एक शहर का चयन होना है। भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने स्तर पर घरों में ही फिटनेस सम्बन्धी जरूरी एक्सरसाइज कर रहे हैं।

3TC Solidarity Cup: एबी डीविलियर्स की धुआंधार पारी, टीम को मिली जीत

एबी डीविलियर्स ने एक बार फिर धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। अपनी टीम ईगल्स के लिए 3TC सॉलिडेरिटी कप में खेलते हुए एबी डीविलियर्स ने 24 गेंद पर 61 रन की धमाकेदार पारी खेली। एबी डीविलियर्स की टीम ने दो सेगमेंट में खेले गए इस मैच को जीत लिया।

ENG vs WI, दूसरा टेस्ट: तीसरे दिन बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका

मैनचेस्टर में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। दिन का खेल शुरू नहीं हो पाया और एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी। वेस्टइंडीज का स्कोर पहली पारी में एक विकेट पर 32 रन है और वे इंग्लैंड से 437 रन पीछे हैं।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now