Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 22 जुलाई 2020

 ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 22 Jul 2020
न्यूज़

आकाश चोपड़ा ने चुनी सीपीएल की ऑलटाइम इलेवन

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) की ऑलटाइम इलेवन का चयन किया है। अपनी ऑलटाइम सीपीएल इलेवन का कप्तान आकाश चोपड़ा ने किरोन पोलार्ड को चुना है, तो टीम में तीन विदेशी खिलाड़ियों को जगह दी है।

मैंने वापसी के बाद तीनों फॉर्मेट खेलकर बड़ी गलती की- मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर0 का मानना है कि क्रिकेट में वापसी के बाद तीनों फॉर्मेट में खेलकर उन्होंने गलती की। 2010 में स्पॉट फिक्सिंग के कारण मोहम्मद आमिर के ऊपर बैन लगा था, लेकिन उन्होंने सजा पूरी करने के बाद क्रिकेट के मैदान में जबरदस्त वापसी की।

मैट पार्किन्सन चोटिल, इंग्लैंड और आयरलैंड सीरीज से बाहर

इंग्लैंड की टीम को आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है। लेग स्पिनर मैट पार्किन्सन इंग्लैंड टीम के साथ नहीं होंगे। मैट पार्किन्सन को प्रैक्टिस सेशन में भाग लेने के दौरान एंकल में चोट लगी है। इंग्लैंड की टीम को आयरलैंड के खिलाफ इस महीने तीन वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत करनी है। पहला मुकाबला 30 जुलाई से खेला जाएगा।

मैंने कोई अपराध नहीं किया है - जोफ्रा आर्चर

जोफ्रा आर्चर ने सेल्फ आइसोलेशन से बाहर आने के बाद बयान दिया है। जोफ्रा आर्चर ने कहा कि दूसरे टेस्ट मैच से बैन होने के बाद मुझे रेसिस्ट गालियों का सामना भी करना पड़ा। इन सबके बीच जोफ्रा आर्चर ने यह भी कहा कि मैंने एक गलती की है कोई अपराध नहीं। जोफ्रा आर्चर ने कहा कि मुझे अब फिर से खुद को महसूस करना है।

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में खेलने के लिए उत्सुक

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में खेलने को लेकर उत्सुक हैं। आईपीएल में ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व करते हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने इसे छोटे स्तर का वर्ल्ड कप ही करार दिया है। आईपीएल में वर्ल्ड क्रिकेट के श्रेष्ठ खिलाड़ी खेलते हैं और दुनिया का सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट इसे माना जाता है। ग्लेन मैक्सवेल को ताबड़तोड़ खेल के कारण काफी सूट भी करता है।

'टी20 वर्ल्ड कप को आईपीएल के लिए स्थगित किया गया है'

टी20 वर्ल्ड कप स्थगित करने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों के बयान आए हैं। शोएब अख्तर और राशिद लतीफ़ ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप स्थगित होने के बारे में हमें पहले से पता था। दोनों के अनुसार टी20 वर्ल्ड कप आईपीएल के लिए स्थगित किया गया है। राशिद लतीफ़ ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप स्थगित होना साफ़ नजर आ रहा था।

Published 22 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now