Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 26 जुलाई 2020

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
Naveen Sharma

गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने कहा है कि अगर धोनी को लेकर लगता है कि वो फिट हैं और अपना योगदान दे सकते हैं और उन्हें भारत के लिए खेलना जारी रखना चाहिए।

"भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 26 खिलाड़ियों को भेजना चाहिए"

भारतीय टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद का मानना है कि अगर ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 26 खिलाड़ियों के स्क्वाड को भेजा जाता है, तो यह सही फैसला होगा। भारतीय टीम को इस साल के अंत में अहम टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए एमएसके प्रसाद ने यह सुझाव दिया है।

आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अपनी 30 सदस्यीय भारतीय टीम को चुना

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मशहूर कमेंटर आकाश चोपड़ा ने इस साल होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अपनी 30 सदस्यीय टीम को चयन किया है। उन्होंने अपनी टीम में कुछ खिलाड़ी सभी फॉर्मेट के लिए तो 6 खिलाड़ी सीमित ओवरों की क्रिकेट के लिए चुने हैं।

अनिल कुंबले ने अपने समय के श्रेष्ठ बल्लेबाज बताए

अनिल कुंबले ने खुद की गेंदबाजी के दौरान नेट्स पर सामने आने वाले बल्लेबाजों का जिक्र किया है। अनिल कुंबले ने कहा कि मेरे सामने नेट्स पर सचिन, सहवाग, द्रविड़, सहवाग और लक्ष्मण जैसे बल्लेबाज थे। अनिल कुंबले ने कहा कि मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूँ कि नेट्स पर मैंने इनको गेंदबाजी की।

युवराज सिंह ने आईपीएल 2019 को लेकर दी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने खुलासा किया है कि वो अच्छे आईपीएल सीजन के बाद संन्यास लेना चाहते थे। युवराज सिंह का 2018 आईपीएल सीजन किंग्स XI पंजाब के साथ अच्छा नहीं रहा था, जिसके बाद टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

कुमार संगकारा ने आईसीसी अध्यक्ष के लिए गांगुली का नाम लिया

कुमार संगकारा ने आईसीसी अध्यक्ष के लिए सौरव गांगुली के नाम का समर्थन किया है। कुमार संगकारा ने कहा कि क्रिकेटिंग दिमाग और प्रशासनिक कार्यों में सौरव गांगुली को अनुभव है। यही कारण है कि सौरव गांगुली आईसीसी अध्यक्ष पद के लिए सही व्यक्ति हैं। इसके अलावा कुमार संगकारा ने आईपीएल आयोजन को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

गौतम गंभीर ने बेन स्टोक्स को बताया श्रेष्ठ ऑल राउंडर

गौतम गंभीर ने इंग्लैंड के धाकड़ ऑल राउंडर बेन स्टोक्स को लेकर बड़ी बात कही है। गौतम गंभीर ने कहा कि इस समय बेन स्टोक्स दुनिया के श्रेष्ठ ऑल राउंडर हैं। इसके अलावा गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत या अन्य किसी भी देश का कोई खिलाड़ी बेन स्टोक्स के आस-पास भी नहीं है। गौतम गंभीर ने बेन स्टोक्स के हालिया प्रदर्शन के बाद यह बयान दिया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...