Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 31 मई 2020

  • क्रिकेट में हार्दिक पांड्या के जल्दी ही पिता बनने की खबर आज छाई रही है
  • सुरेश रैना का बयान और इरफ़ान पठान का खिलासा भी क्रिकेट जगत में छाया रहा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 31 May 2020, 21:59 IST
हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

मेरे कप्तान बनने के पीछे एम एस धोनी का काफी बड़ा हाथ था- विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने कप्तान बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मेरे कप्तान बनने के पीछे एम एस धोनी का काफी बड़ा रोल था। उन्होंने मुझे काफी करीब से देखा और उनके भरोसे की वजह से ही मुझे कप्तान बनने में मदद मिली।

विंसी प्रीमियर टी10 लीग: 9वें दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

विंसी प्रीमियर टी10 लीग में शनिवार को भी कुल 3 मुकाबले खेले गए। ला सूफ्रीयरे हाईकर्स, फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स और सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीते। इसके साथ ही विंसी प्रीमियर टी10 लीग के फाइनल में जाने वाली दोनों टीमें तय हो गई हैं। साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स और ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने फाइनल में जगह बना ली है। वहीं छठे पोजिशन के लिए हुए मुकाबले में फोर्ट शार्लेट ने बाजी मारी।

इरफान पठान का बड़ा खुलासा, कहा शोएब अख्तर ने मुझे उठवाने की धमकी दी थी

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एक जबरदस्त खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे 2006 के भारत के पाकिस्तान दौरे पर फैसलाबाद टेस्ट मैच में शोएब अख्तर ने मुझे उठवाने की धमकी दी थी। इरफान पठान ने अपनी इस बातचीत में बताया कि कैसे उन्होंने और धोनी ने मिलकर शोएब अख्तर को स्लेज किया था।

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए लौटेंगे

श्रीलंका क्रिकेट टीम के 13 खिलाड़ी अब घरेलू आवासीय ट्रेनिंग कैम्प में हिस्सा लेंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसकी घोषणा की है। श्रीलंका के खिलाड़ियों की यह ट्रेनिंग 1 जून से प्रारम्भ होगी। श्रीलंका के राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी ही इस ट्रेनिंग कैम्प में भाग लेंगे। शुरुआत में सभी प्रारूप के गेंदबाजों को ट्रेनिंग कराई जाएगी जिन्हें एक होटल में ठहराया जाएगा। कोलम्बो क्रिकेट ग्राउंड में यह कैम्प होगा।

'भारतीय टीम जानबुझकर इंग्लैंड के खिलाफ हारी, यह मुझे वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने बताया'

Advertisement

भारतीय टीम को पिछले साल वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद बेन स्टोक्स की किताब में इसे जानबूझकर हारने की बातों की खबरें आई थी लेकिन स्टोक्स ने बातों को नकार दिया था। इस कड़ी में भारतीय टीम पर एक बार फिर सवाल खड़े हुए हैं। इस बार पाकिस्तान के मुश्ताक अहमद ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम हारकर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में क्वालिफाई नहीं होने देना चाहती थी। मुश्ताक ने कहा कि वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ियों ने मैच के बाद भारतीय टीम की मंशा के बारे में मुझे बताया था।

सुरेश रैना ने डेब्यू टेस्ट और युवराज सिंह को लेकर किया अहम खुलासा

भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने टेस्ट डेब्यू के बारे में बताया है। सुरेश रैना ने कहा कि युवराज सिंह ने रात को बताया कि मैं ठीक नहीं हूँ इसलिए तुम तैयार रहना। सुरेश रैना ने आकाश चोपड़ा के साथ बातचीत करते हुए यह खुलासा किया है। वनडे डेब्यू के पांच साल बाद सुरेश रैना को टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला था। श्रीलंका के खिलाफ 20110 में सुरेश रैना ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था।

हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, मंगेतर ने सोशल मीडिया पर बताया

भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है। हार्दिक पांड्या की मंगेतर और होने वाली पत्नी नताशा स्टानकोविक ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि हमने यादगार सफर तय किया है और नए जीवन के आगमन के लिए स्वागत करते हैं। उन्होंने फैन्स से आशीर्वाद और शुभकामनाएँ भी माँगी। नताशा फोटो में बेबी बम्प के साथ नजर आ रही हैं। हार्दिक पांड्या ने भी उनकी बेली पर हाथ रखते हुए फोटो शेयर की है।

Published 31 May 2020, 21:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit