Create
Notifications

भारत की शर्मनाक हार, रोहित को टी20 मैच से रखा गया बाहर, 5 साल बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी टीम में 

India v England - 1st T20 International
India v England - 1st T20 International
Naveen Sharma

"किरोन पोलार्ड ने मैच खत्म होने के बाद मुझसे माफी मांगी थी"

श्रीलंका के दनुष्का गुनातिलका ने फील्ड में बाधा पहुंचाने की अपील पर आउट देने के बाद कहा है कि किरोन पोलार्ड ने उनसे माफ़ी मांग ली थी। पोलार्ड ने रिप्ले देखने के बाद मुझे कहा कि उन्हें उस समय गेंद ठीक से नहीं दिखी थी।

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम की पहले टी20 में शर्मनाक हार

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया 7 विकेट पर 124 रन बना पाई। जवाब में इंग्लैंड ने 2 विकेट पर 130 रन बनाए।

मिताली राज ने बनाया भारतीय क्रिकेट इतिहास का एक बड़ा रिकॉर्ड

मिताली राज भारतीय महिला टीम की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10 हजार रन बनाने वाली पहली क्रिकेटर बन गई हैं। मिताली ने यह उपलब्धि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हासिल की।

रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में नहीं खिलाने का कारण सामने आया

रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया से बाहर बैठाते हुए रेस्ट दिया गया। रोहित शर्मा के नहीं होने के कारण शिखर धवन और केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की।

अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को दिया फॉलोऑन, जिम्बाब्वे पर पारी से हार का खतरा

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में जिम्बाब्वे की टीम को फॉलोऑन खेलने पर मजबूर होना पड़ा है। जिम्बाब्वे की टीम पर पारी से हार का खतरा मंडरा रहा है।

दक्षिण अफ़्रीकी महिला टीम ने तीसरे वनडे में भारतीय टीम को डकवर्थ लुईस नियम के तहत हराया

दक्षिण अफ़्रीकी महिला टीम ने भारतीय महिला टीम को तीसरे वनडे मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 6 रन से हरा दिया। इस तरह अब दक्षिण अफ़्रीकी टीम सीरीज में भारत से आगे है।

दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे दौरे के लिए पाकिस्तानी टीम का ऐलान, 5 साल बाद खिलाड़ी की वापसी

दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की टीम का ऐलान किया गया है। टी20। वनडे और टेस्ट टीम की घोषणा की गई है। पाकिस्तान के लिए 2016 में अंतिम बार खेलने वाले शरजील खान को भी टीम में शामिल कर लिया गया है। नेशनल टी20 कप में धाकड़ प्रदर्शन के कारण उन्हें पाक टीम में वापस बुलाया गया है। शादाब खान और मोहम्मद हफीज भी टी20 टीम में वापस आए हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...