Create
Notifications

ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी, विराट कोहली को आया जोरदार गुस्सा, डेल स्टेन ने माफ़ी मांगी

New Zealand v Australia - T20 Game 3
New Zealand v Australia - T20 Game 3
Naveen Sharma

'हम न्यूजीलैंड में 36 ओवर में हार गए थे तब तो पिच के बारे में कोई नहीं बोला'

विराट कोहली ने पिच के ऊपर सवाल उठाने वालों को कड़ा जवाब दिया है। कोहली ने प्रेस वार्ता में कहा कि कुछ लोग इसका मुद्दा बना रहे हैं। हम न्यूजीलैंड में मैच हार गए थे तब पिच के बारे में कोई नहीं बोला था।

ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को दिलाई जीत, एश्टन एगर की रिकॉर्ड गेंदबाजी

ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला इस बार चल गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान मैक्सवेल ने 70 रनों की तूफानी पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने मैच में न्यूजीलैंड की टीम को हरा दिया।

डेल स्टेन ने आईपीएल के लिए दिए बयान को लेकर मांगी माफ़ी

आईपीएल के बारे में बयान देने के एक दिन बाद ही डेल स्टेन ने माफ़ी मांग ली है। डेल स्टेन ने कहा है कि आईपीएल मेरे लिए बेस्ट रहा है और मेरे शब्दों से किसी को नीचा दिखाने का इरादा नहीं था।

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले जो रूट की बड़ी प्रतिक्रिया

जो रूट ने कहा है कि दो चुनौतियों से हमें एक टीम के रूप में परिभाषित नहीं किया जा सकता है। हमने पिछले दो वर्षों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और भारत के खिलाफ अंतिम टेस्ट में जीतना हमारा लक्ष्य रहेगा।

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टेस्ट में अफगानिस्तान को मिली शर्मनाक हार

जिम्बाब्वे की टीम ने पहले टेस्ट मैच के दूसरे ही दिन अफगानिस्तान की टीम को दस विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। अफगानिस्तान की टीम बल्लेबाजी में पूरी तरह से फ्लॉप रही।

'पहले दिन से पिच में बॉल का विस्फोट स्वीकार्य नहीं है'

मार्क वॉ का कहना है कि पहले ही दिन घूमाव वाली पिच अस्वीकार्य है। इससे तेज गेंदबाज विलुप्त होने लगेंगे। मार्क वॉ ने ट्विटर पर अपनी बात रखी।

राहुल तेवतिया इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट में हुए फेल

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुने गए राहुल तेवतिया फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं। उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती भी फिटनेस टेस्ट के तय मानकों को हासिल नहीं कर पाए थे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...