टीवी की इन टॉप एक्ट्रेस ने की दो बार शादी, फिर भी टूटा पवित्र रिश्ता; लिस्ट में कई बड़े चेहरे शामिल

Sneha
TV Actresses Who Got Married Twice
जानें ऐसी कौन सी ऐक्ट्रेस हैं जिनका शादी के बाद तलाक हो गया और उन्होंने दोबारा शादी की

TV Actresses Who Got Married Twice: कहा जाता है कि जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं लेकिन फिर भी शादी के बाद हर किसी का रिश्ता कायम नहीं रह पाता। आम लोग हो या ग्लैमर की दुनिया के जाने माने स्टार्स शादी के बाद कई लोगों ने धोखा खाया है और बात तलाक तक पहुंची है। ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने स्क्रीन पर तो शादीशुदा जीवन काफी अच्छा बिताया है और लोगों को प्रेरित किया है। लेकिन अपनी हकीकत की जिंदगी में वे इसे बेहतर ढंग से नहीं निभा पाए हैं। हालांकि कुछ लोगों ने अपने अतीत को भुलाकर नई शादी भी की है, लेकिन इसमें भी उन्हें हार मिल चुकी है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ऐसी कौन सी ऐक्ट्रेस हैं जिनका शादी के बाद तलाक हो गया और उन्होंने दोबारा शादी की है।

1. श्वेता तिवारी

अपने 40 के सालों में भी हसीन दिखने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी जिंदगी में 2 बार तलाक का शिकार हो चुकी है। जी हां अभिनेत्री ने अपनी पहली शादी घरेलु हिंसा की वजह से तोड़कर दूसरी शादी की थी। लेकिन दूसरी शादी भी ज्यादा देर तक नहीं चली और उनका तलाक हो गया। बता दें कि श्वेता की पहली शादी से उन्हें बेटी हुई थी जो आज खूब चर्चा में रहती हैं।

2. दलजीत कौर

टीवी की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस दलजीत कौर की बात करें तो उनका भी 2 बार तलाक हो चुका है। अभिनेत्री की पहली शादी शालीन भनोट के साथ हुई थी, जिनसे तलाक के बाद उन्होंने निखिल पटेल के साथ शादी की। लेकिन हाल ही में उनका ये रिश्ता भी उन्हें धोखा दे गया।

3. कामया पंजाबी

टीवी सीरिअल 'शक्ति' सहित कई सीरियल में काम कर चुकी अभिनेत्री कामया पंजाबी भी अपनी पहली शादी से परेशान हो गई थी और उन्होंने तलाक ले लिया था। उसके बाद अभिनेत्री ने 2020 में दूसरी शादी की थी जिससे वह खुश हैं।

4. दीपिका कक्कड़

छोटे पर्दे की मशहूर बहु सिमर यानि दीपिका कक्कड़ भी दो बार शादी कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी उनके को एक्टर रौनक के साथ हुई थी। हालांकि बाद में अभिनेत्री ने धर्म बदलकर शोएब इब्राहिम के साथ दूसरी शादी की थी जिसमें वो आज भी खुश हैं।

5. अर्चना पूरन सिंह

कपिल शर्मा शो में खूब हंसी और ठहाके लगाने वाली अर्चना पूरन सिंह भी, अपनी पहली शादी में धोखा खा चुकी है। तलाक के बाद उन्होंने दोबारा शादी न करने का फैसला लिया था। लेकिन परमीत के उनकी जिंदगी में आने से अर्चना को फिर एक बार प्यार का एहसास हुआ। उसके बाद 1992 में उन्होंने दोबारा शादी की जिससे उनके 2 बेटे हैं और आज वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now