3 चौंकाने वाले WWE सुपरस्टार्स जो जॉन मोक्सली का सामना कर चुके हैं

Wवे
Wवे

जॉन मोक्सली इस समय प्रोफेशनल रेसलिंग का सबसे बड़ा नाम बन गए हैं। जॉन मोक्सली ने WWE में डीन एम्ब्रोज़ के नाम से काफी प्रसिद्धि हासिल की है। वो WWE के साथ 5 साल से भी ज्यादा रहे हैं और उन्होंने WWE चैंपियनशिप भी जीती है।

जॉन ने WWE की खराब बुकिंग से तंग आकर WWE को छोड़ा और ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) की ओर रुख किया। अभी वो AEW के वर्ल्ड चैंपियन है। जॉन मोक्सली का रेसलिंग करियर काफी बढ़िया रहा है। उन्होंने कई सारे स्टार्स के साथ मुकाबला किया है।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

ये भी पढ़ें:- 3 विमेंस सुपरस्टार्स जो WWE में बैकी लिंच की जगह ले सकती हैं

हर एक फैन को जॉन के कुछ बढ़िया और यादगार मुकाबले दिमाग में आ रहे होंगे। खैर, उन्होंने कुछ ऐसे बड़े सुपरस्टार्स का सामना भी किया है जिनके साथ हुआ मैच के बारे में आप शायद ही जानते होंगे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने जॉन मोक्सली के साथ मैच लड़ा है लेकिन ये बात काफी कम लोगों को पता है।

3- WWE दिग्गज रेवन

रेवन ECW के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है। दोनों के बीच जॉन मोक्सली के शुरुआती करियर में हार्डकोर मैच हुआ है। जॉन मोक्सली का हार्डकोर दिग्गज के साथ HWA में एक शानदार मैच हुआ था।

इस मैच में जॉन मोक्सली को हार मिली थी क्योंकि रेवन काफी प्रसिद्ध स्टार थे। खैर, कहा जा सकता है कि दोनों के बीच हुए उस एक मैच की वजह से जॉन मोक्सली को करियर के लिए काफी कुछ सिखने को जरूर मिल होगा। जॉन मोक्सली और रेवन का WWE में सामना नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WWE अपनी व्यूअरशिप में सुधार कर सकता है

2- जॉनी गर्गानो

जॉनी गर्गानो और जॉन मोक्सली ने WWE में आने से पहले दो बार रिंग में साथ काम किया है। दोनों DGUSA प्रमोशन में हुए एक सिक्स-वे एलिमिनेशन मैच में आमने-सामने आए थे।

इसके अलावा WWE की पार्टनर इवॉल्व में भी दोनों का एक सिक्स-वे मैच में सामना हुआ था। इस मैच में जॉनी गर्गानो को जीत मिली थी। खैर, दोनों जगह असफलता मिलने के बाद भी मोक्सली का रेसलिंग करियर शानदार रहा है। खैर जॉनी गर्गानो NXT में लगातार सफलता हासिल कर रहे हैं।

1- WWE दिग्गज टॉमी ड्रीमर

टॉमी ड्रीमर को उनके हार्डकोर स्टाइल और मैच के लिए जाना जाता है जॉन मोक्सली भी WWE में आने से पहले हार्डकोर रेसलिंग किया करते थे। दोनों के बीच DGUSA प्रमोशन में एक सिंगल्स मैच हुआ था।

ये मैच काफी ज्यादा हार्डकोर था। इसके अलावा रॉ में भी वो एक समय पर मल्टी-पर्सन मैच का हिस्सा थे। जॉन मोक्सली को ECW के हार्डकोर स्टार्स से जरूर बहुत कुछ सिखने को मिला होगा।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के खिलाफ कोर्ट में केस किया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now