Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Summerslam 2019 में रोमन रेंस के लिए 3 संभावित प्रतिद्वंदी

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.73K   //    23 Jul 2019, 11:15 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस मौजूदा डब्लू डब्लू ई (WWE) रोस्टर के उन कुछ चुनिंदा रेसलर्स में से एक हैं जिन्हें ग्रैंड स्लैम चैंपियन होने का गौरव प्राप्त है। 3 बार WWE चैंपियन होने के अलावा वो एक बार के रॉयल रंबल विजेता भी रहे हैं। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि WWE उन्हें अन्य सुपरस्टार्स से अधिक तवज्जो देती आई है, यही कारण है कि आज वो इस मुकाम पर खड़े हैं।

समरस्लैम 2018 में वो पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने किंतु अभी केवल दो ही महीने बीते थे कि उन्हें ल्यूकीमिया के कारण टाइटल त्यागना पड़ा। आख़िरकार फैंस का इंतजार फरवरी 2019 में आकर खत्म हुआ और द बिग डॉग ने धमाकेदार वापसी की।

दुर्भाग्यवश वापसी के बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट हुई है, यही सबसे बड़ा कारण रहा है कि WWE ने फरवरी से लेकर अभी तक उन्हें किसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनाया है। अब इंतजार है समरस्लैम 2019 का, जिसके लिए रोमन को अभी तक कोई मैच नहीं मिला है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनके साथ आगामी पीपीवी में द बिग डॉग का सामना हो सकता है।

# बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस
बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर एक नजर डालें तो बॉबी लैश्ले का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से हुआ था, दो मॉन्स्टर्स के बीच इस फ्यूड को WWE यूनिवर्स से अच्छा रिस्पांस मिल रहा था मगर स्ट्रोमैन के खिलाफ हार के साथ ही इस बेहतरीन फ्यूड का अंत हो चुका है।

दूसरी ओर रोमन ने अंडरटेकर के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर और शेन मैकमैहन के खिलाफ जीत डार्क की थी। यानी अब लैश्ले और रोमन, दोनों में से किसी के पास कोई ऐसी स्टोरीलाइन नहीं है जिससे उन्हें समरस्लैम मैच कार्ड में जगह मिल सके।

पिछले साल कुछ समय के लिए ये दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे से कई बार रिंग में भिड़े थे परंतु वह फ्यूड सफल नहीं हो सकी। बेहतर होगा कि WWE इन्हें एक बार फिर साथ लाए लेकिन एक ऐसी स्टोरीलाइन के साथ जिसके प्रति फैंस के मन में लंबे समय तक दिलचस्पी बनी रहे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...