Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Clash of Champions 2019: एजे स्टाइल्स के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल देने के 3 संभावित कारण

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
30 Aug 2019, 10:30 IST

क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होगी फाइट
क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होगी फाइट

इस हफ्ते रॉ एपिसोड को अगर 2 हिस्सों में बांटा जाए तो शो का पहला हिस्सा बेहद शानदार और दूसरा हिस्सा औसत रहा था। डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड द्वारा क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के लिए रॉ टैग टीम टाइटल शॉट हासिल करने से लेकर डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन का चैलेंज स्वीकार करने तक, ऐसी कई चीजें इस हफ्ते रॉ में देखने को मिली हैं।

मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल डिफेंड करना था मगर दुर्भाग्यवश स्ट्रोमैन की किस्मत अच्छी नहीं रही और मैच डिसक्वालिफिकेशन के रूप में ख़त्म हुआ।

इस स्टोरीलाइन से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहीं ना कहीं स्टाइल्स यूनिवर्सल चैंपियनशिप से जुड़े हुए हैं। मौजूदा रॉ टैग टीम चैंपियन स्ट्रोमैन ने संकेत भी दिए हैं कि वो क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में 2 और टाइटल जीत सकते हैं। तो आइये ऐसे 3 संभावित कारणों पर नज़र डालते हैं जो बताते हैं कि स्टाइल्स किसी ना किसी तरह यूनिवर्सल टाइटल मैच में दखल दे सकते हैं।

# WWE के पास कोई नया चैलेंजर नहीं है जो एजे स्टाइल्स को चुनौती दे सके

रिकोशे
रिकोशे

एजे स्टाइल्स द्वारा यूनिवर्सल टाइटल मैच में दखल देने का सबसे बड़ा कारण यह है कि WWE के पास यूएस टाइटल पिक्चर में शामिल करने के लिए कोई दूसरा बड़ा सुपरस्टार मौजूद नहीं है।

हील किरदार में स्टाइल्स का सामना करने के लिए WWE को किसी बेबीफेस रेसलर की तलाश है। हालांकि रिकोशे बेहतर विकल्प साबित हो सकते थे मगर वो किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक हैं।

दुखद रूप से रिकोशे के अलावा फिलहाल कोई दूसरा सुपरस्टार इस स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है। वहीं अब किसी अन्य रेसलर को इस स्टोरीलाइन से जोड़ने का WWE के पास समय नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...