Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर को WWE SmackDown में जाना चाहिए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.16K   //    14 Sep 2019, 13:15 IST

लैसनर
लैसनर

ब्रॉक लैसनर डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे खतरनाक सुपरस्टार माने जाते हैं। WWE में डेब्यू के बाद से ही उन्हें अच्छा पुश मिला और उन्होंने बहुत जल्दी वर्ल्ड टाइटल जीत लिया। प्रोफेशनल रेसलिंग के अलावा द बीस्ट ने UFC में भी काफी ज्यादा नाम कमाया।

WWE में वापसी के बाद से ही लैसनर को एक मॉन्स्टर की तरह दिखाया गया है। इसके अलावा उन्होंने अंडरटेकर, ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गजों को पराजित किया है। वह वापसी के बाद से रॉ का प्रमुख हिस्सा रहे हैं। ब्रॉक के पास अच्छी बॉडी, इन-रिंग स्किल्स और ताकत के अलावा पॉल हेमन के रूप में अच्छा मैनेजर भी हैं।

ब्रॉक रॉ के टॉप स्टार्स में से एक रहे हैं लेकिन खबरों के अनुसार, वह जल्द ही स्मैकडाउन में कदम रख सकते हैं। दरअसल, अगले महीने से स्मैकडाउन का शो फॉक्स नेटवर्क पर आना शुरू हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मैकडाउन के लिए WWE को रॉ के बराबर पैसे मिल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:- 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना कभी भी नहीं हरा पाए

इसके चलते हमें कई सारे बड़े सुपरस्टार्स स्मैकडाउन ब्रांड पर जाते हुए दिखाई दे सकते हैं। इन सारी चीज़ों को ध्यान रखते हुए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों की जिसके चलते ब्रॉक लैसनर को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया जा सकता है।


#3 दोनों ब्रांड्स के मेन इवेंट सिन में मदद हो सकती है

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन

ब्रॉक लैसनर जिस भी जगह जाते हैं वहां हमेशा ही फायदा होता है। द बीस्ट के रॉ पर आने से रेटिंग्स में भी बड़ा उछाल आता है। 2019 में WWE की व्यूअरशिप काफी ज्यादा खराब रही है, खासकर स्मैकडाउन की। 

अगर द बीस्ट स्मैकडाउन में जाते हैं तो कंपनी और फॉक्स नेटवर्क को काफी ज्यादा फायदा होगा। बाद में वह रॉ में जाकर रॉ की रेटिंग्स में भी मदद कर सकते हैं। वह फ्री-एजेंट बनकर दोनों ब्रांड्स का फायदा करवा सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...