3 WWE सुपरस्टार्स जिनका Raw में प्रदर्शन अच्छा रहा और 2 जिन्होंने निराश किया

एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन
एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन

WWE Raw के हालिया एपिसोड में कई स्टोरीलाइंस के बिल्ड-अप से संबंधित मैच और सैगमेंट्स देखे गए। इसी हफ्ते WWE TLC 2020 पीपीवी के लिए वर्ल्ड चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के चैलेंजर का नाम भी सामने आया है। इसके अलावा असुका और लाना को लगातार दूसरे हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियंस के खिलाफ बड़ी जीत मिली।

सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली सुपरस्टार लाना रहीं क्योंकि उन्होंने ही शायना बैज़लर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। साथ ही Raw में हुए एक बड़े मैच में एक सुपरस्टार द्वारा अपने साथी को धोखा देने के भी संकेत मिले हैं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

Raw में हुए सभी मैच और सैगमेंट्स को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 3 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया और 2 जो फ्लॉप साबित हुए हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, 30 नवंबर 2020: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन का प्रदर्शन अच्छा रहा

Raw के शुरुआती सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन, एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड रिंग में एकसाथ नजर आए। 'Moment of Bliss' सैगमेंट में दिखाया गया कि किस तरह द फीन्ड के कारण ऑर्टन एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडरशिप क्वालिफायर मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाए थे।

इस हफ्ते द वाइपर ने कहा कि वो वायट से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उनकी कमजोरियों से भी। हर बार की तरह द फीन्ड की एंट्री से पहले अंधेरा हुआ, लेकिन जब वापस उजाला हुआ तो ऑर्टन, एलेक्सा को अपनी गोद में लेकर खड़े नजर आए।

फीन्ड इस कारण कोई अटैक करने की स्थिति में नहीं थे और वहां से बचकर निकलने में भी सफल रहे। 14 बार के WWE चैंपियन के लिए फीन्ड के खिलाफ माइंड गेम्स खेलकर स्टोरीलाइन में बढ़त प्राप्त करना काफी अच्छा रहा। अब आन वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि एलेक्सा और फीन्ड किस तरह अपने दुश्मन को सबक सिखाते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिद्वंदी बनाया गया

ड्रू गुलक फ्लॉप रहे

ड्रू गुलक
ड्रू गुलक

करीब एक साल पहले ड्रू गुलक को डेनियल ब्रायन का पार्टनर बनाकर उन्हें बड़ा पुश देने का प्रयास किया जा रहा था। दुर्भाग्यवश केवल 1 ही साल में गुलक एक लोअर कार्ड सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं।

इलायस vs जैफ हार्डी मैच में आर ट्रुथ एक पियानो में छुपे हुए थे और इलायस ने उन्हें ढूंढ निकाला। इस बीच गुलक भी भागते हुए आगे आए लेकिन हार्डी ने उन्हें स्लैम लगाने के बाद गिटार से भी मारा।

सेड्रिक एलेक्जेंडर ने प्रभावित किया

Raw में सेड्रिक एलेक्जेंडर की भिड़ंत द न्यू डे के मेंबर ज़ेवियर वुड्स से हुई। दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन से भरपूर मुकाबला देखा गया, जिसमें वुड्स ने भी एलेक्जेंडर को ताकतवर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

एलेक्जेंडर ने जीत प्राप्त करने के साथ ही Raw टैग टीम चैंपियंस के खिलाफ एक और चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया है।

रिकोशे फ्लॉप रहे

रिकोशे और रेट्रीब्यूशन के मेंबर्स के बीच पिछले हफ्तों में ट्विटर पास बहस होती देखी गई है। Raw में रिकोशे और स्लैपजैक एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरे। मैच में ना तो रिकोशे को ही ताकतवर दिखाया जा सका और ना ही स्लैपजैक को।

रिकोशे का मेन रोस्टर का सफर अभी तक ठीकठाक रफ्तार से आगे बढ़ रहा था लेकिन इस हार ने उन्हें पुश मिलने के सभी दरवाजों को जैसे बंद कर दिया है।

एजे स्टाइल्स ने प्रभावित किया

Raw में TLC 2020 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच पाने के लिए एजे स्टाइल्स का सामना कीथ ली और रिडल से हुआ। तीनों सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अंत में एजे स्टाइल्स विजयी साबित हुए।

द फिनोमेनल को अब मैकइंटायर के खिलाफ टाइटल शॉट मिला है, इसलिए वो Raw में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले सुपरस्टार्स में से एक रहे।