Create
Notifications
Advertisement

रिटायरमेंट से पहले अंडरटेकर के 3 बड़े मुकाबले जो जरूर होने चाहिए

  • अंडरटेकर पिछले 3 दशक से भी ज्यादा समय से फैंस का मनोरंजन करते आ रहे हैं।
  • रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर का सामना एजे स्टाइल्स से होने वाला हैष
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 01 Apr 2020, 12:16 IST

अंडरटेकर और द फीन्ड
अंडरटेकर और द फीन्ड

अंडरटेकर पिछले 3 दशकों से प्रो रेसलिंग से जुड़े रहकर लोगों का मनोरंजन करते आए हैं। इस दौरान वो शॉन माइकल्स, बतिस्ता, ट्रिपल एच, ब्रॉक लैसनर, रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा कर चुके हैं। ये स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि वो लगभग हर दौर के बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके हैं।

अब पिछले कई सालों से अंडरटेकर के संन्यास की खबरें बनती आ रही हैं क्योंकि उनकी उम्र कई साल पहले 50 के भी पार जा चुकी है। 55 साल की उम्र में भी वो लगातार रिंग में उतरते नजर आ रहे हैं।

अपने करियर में द डेड मैन कई महान रेसलर्स का सामना कर चुके हैं लेकिन अभी भी ऐसे कुछ नाम हैं जिनसे फैंस उनका मैच होते देखना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनसे रिटायर होने से पहले अंडरटेकर का मैच जरूर होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया के कुछ ऐसे रिकॉर्ड जो हमेशा अंडरटेकर के ही नाम रहेंगे

# ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने करियर में ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, बिग शो और सैथ रॉलिंस जैसे टॉप सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा कर चुके हैं। वहीं अंडरटेकर खुद प्रो रेसलिंग के इतिहास के सबसे महान इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक रहे हैं।

हालांकि रेसलमेनिया 33 से पहले एक रॉ एपिसोड में इनका आमना-सामना हुआ लेकिन इनके बीच दुश्मनी कभी शुरू ही नहीं हो पाई। खास बात ये है कि स्ट्रोमैन खुद भी द डेड मैन के साथ मैच की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

वैसे भी द मॉन्स्टर अमंग मेन के साथ ऐसा कई बार हो चुका है जब उन्हें बड़ा पुश मिलते-मिलते रह गया हो। इसलिए अंडरटेकर के साथ एक मैच से ही उनका करियर एक नया रूप ले सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 2 NEXT
Published 01 Apr 2020, 12:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit