3 चीज़ें जो अगर WWE Clash at the Castle 2024 में हो गई तो यह इवेंट यादगार बन जाएगा

Ujjaval
WWE Clash at the Castle में कुछ बड़ी चीज़ें संभव है (Photo: WWE.com)
WWE Clash at the Castle में कुछ बड़ी चीज़ें संभव है (Photo: WWE.com)

Things Can Make Clash at the Castle Memorable: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट अब कुछ घंटों दूर है। इस शो के लिए WWE द्वारा 5 मैचों का ऐलान हो गया है और इन सभी मुकाबलों में चैंपियनशिप दांव पर होगी। स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में होने वाले इस इवेंट से फैंस की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। WWE को इसी वजह से कुछ चीज़ें एकदम हटकर करनी होगी।

स्कॉटलैंड में पहली बार WWE का कोई प्रीमियम लाइव इवेंट हो रहा है। इसी वजह से कंपनी इसे खास बनाने की पूरी कोशिश करेगी। अगर कुछ अलग तरह की चीज़ें होती हैं, तो यह इवेंट फैंस के मन में हमेशा के लिए अपनी जगह बना लेगा। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं, जो अगर Clash at the Castle 2024 में हुई, तो यह इवेंट काफी ज्यादा यादगार बन जाएगा।

3- WWE Clash at the Castle में पाइपर निवेन का चैंपियन बनना

पाइपर निवेन और बेली के बीच Clash at the Castle में WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। फैंस इस मुकाबले के लिए बहुत उत्साहित हैं। पाइपर अपने देश स्कॉटलैंड में यह मैच लड़ने वाली हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि पाइपर मैच में शानदार प्रदर्शन कर सकती हैं लेकिन बेली को अंत में जीत मिलेगी।

इन सभी चीज़ों के बावजूद पाइपर निवेन आकर चेल्सी ग्रीन की मदद या क्लीन तरीके से जीत दर्ज करती हैं, तो यह शॉकिंग चीज़ होगी। निवेन की यह जीत यादगार बन जाएगी क्योंकि यह उनकी पहली मुख्य चैंपियनशिप जीती होगी। इसके साथ ही उन्हें अपने देशवासियों की ओर से बेहतरीन रिएक्शन मिलेगा।

2- एजे स्टाइल्स का अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनना

एजे स्टाइल्स WWE में आखिरी बार 2018 में बतौर वर्ल्ड चैंपियन नज़र आए थे। उन्हें काफी समय से उस रोल में नहीं देखा गया है। Clash at the Castle में स्टाइल्स के पास चैंपियनशिप जीतने का मौका है। वो कोडी रोड्स का सामना अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए 'आई क्विट' मैच में करने वाले हैं। इस मैच में एजे स्टाइल्स के पास हथियारों का उपयोग करने का मौका होगा।

वो मैच में OC का दखल भी करा सकते हैं। फिनॉमिनल वन ने साफ कर दिया है कि वो रोड्स से टाइटल लेने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। रोड्स टॉप बेबीफेस होने के नाते हार नहीं मानेंगे, ऐसे में स्टाइल्स उन्हें किसी ऐसी स्थिति में डाल सकते हैं, जिससे रोड्स को मजबूरन हार माननी पड़े। इस एंगल से एजे चैंपियन बन सकते हैं। फिनॉमिनल वन का रोड्स को हराकर चैंपियन बनना चौंकाने वाली चीज़ होगी और इस मोमेंट को सालों तक याद रखा जाएगा।

1- सीएम पंक का ड्रू मैकइंटायर की WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार का कारण बनना

सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है। मैकइंटायर अपने होमटाउन ग्लासगो, स्कॉटलैंड में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को चैलेंज करने वाले हैं। आपको बता दें कि ड्रू मैकइंटायर ने Raw में फिन बैलर को हराकर जजमेंट डे को रिंगसाइड से बैन करा दिया है। इसके बावजूद मैकइंटायर पर पंक के दखल का खतरा जरूर होगा।

सीएम पंक को हाल ही में स्कॉटलैंड में स्पॉट किया गया है। WWE ने उन्हें किसी कारण से ही वहां बुलाया होगा। यह चीज़ संभव है कि अगर पंक मैच के अंतिम मोमेंट्स में दखल देते हुए ड्रू की हार का कारण बनते हैं, तो यह सबसे ज्यादा चर्चा के विषयों में से एक होगा। मैकइंटायर की अपने देश में आयोजित हुए Clash at the Castle में हार हमेशा ही फैंस को याद रहेगी। इससे पंक के साथ ड्रू की दुश्मनी अलग लेवल पर चली जाएगी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now