Create

Crown Jewel पीपीवी के बाद पहली Raw में हो सकती है 3 बड़ी चीजे़ं

क्राउन ज्वेल पीपीवी
क्राउन ज्वेल पीपीवी
JITENDRA SINGH

क्राउन ज्वेल के बाद आयोजित स्मैकडाउन के एपिसोड में NXT ब्रांड ने अटैक कर सभी रेसलिंग फैंस को चौंका दिया था। रेसलमेनिया के बाद 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज भी और इस इवेंट में पहली बार इस साल NXT ब्रांड भी हिस्सा लेगा। रॉ के आने वाले एपिसोड में शायद इस स्टोरीलाइन का और बिल्डअप देखने को मिले।

सैथ रॉलिंस क्राउन ज्वेल के शानदार मेन इवेंट में ब्रे वायट के खिलाफ हुए टाइटल मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए और जिसका मतलब यह है कि अब यह टाइटल स्मैकडाउन का हिस्सा होगा होगा। ब्रॉक लैसनर ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के शुरुआत वाले सैगमेंट में पॉल हेमन के साथ आकर यह घोषणा की वह ब्लू ब्रांड छोड़ रॉ ब्रांड में जा रहे हैं और इस फैसले से कंपनी के दोनों बड़े ब्रांड में बड़ी WWE चैंपियनशिप मौजूद रहेगी।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को WWE के इस बड़े सुपरस्टार ने दी धमकी

द ओसी टीम ने हाल में ही रॉ टैग टीम डिवीजन में अपना वर्चस्व साबित किया है और क्राउन ज्वेल इवेंट में टैग टीम वर्ल्ड कप जीतना इस टीम के करियर के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा। एजे स्टाइल्स ने 20-मैन बैटल रॉयल मैच-विनर, हम्बर्टो कारिलो के खिलाफ अपने यूएस टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया।

रॉ ब्रांड के आने वाले एपिसोड में हमे कई रोमांचक चीजें देखने को मिल सकती है और खासकर पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एक बढ़िया एपिसोड के बाद इसकी सम्भावना और बढ़ जाती हैं। इस आर्टिकल में हम उन 3 चीजो के बारे में बात करेंगे जो आने वाले इस एपिसोड में देखने को मिल सकती है।

# 3 ब्रॉक लैसनर शो के दौरान रे मिस्टीरियो पर अटैक कर दे

द बीस्ट अपना बदला ले
द बीस्ट अपना बदला ले

क्राउन ज्वेल पीपीवी में द बीस्ट और पूर्व UFC सुपरस्टार केन वैलासकेज के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था और इस मैच को अंत में लैसनर ने जीतकर अपना टाइटल रिटेन किया। इस मैच के खत्म होने के बाद उन्होंने केन पर अटैक करना जारी रखा तब केन के साथी रे मिस्टीरियो ने चेयर की मदद से द बीस्ट पर अटैक कर दिया था और इस वजह से लैसनर को रिंग छोड़कर भागना पड़ा।

यह भी पढ़ें: NXT की स्मैकडाउन में जबरदस्त एंट्री के बाद ट्रिपल एच ने कही बड़ी बात

पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन के शुरुआत के सैगमेंट में द बीस्ट और पॉल हेमन ने आकर यह बात कन्फर्म कर दी कि वह रे मिस्टीरियो क्राउन ज्वेल का बदला लेने के लिए रॉ में जा रहे हैं। इस वजह से यह तय हो गया है कि रॉ के आने वाले एपिसोड में इन रेसलर्स के बीच एक झड़प जरुर देखने को मिलेगी और इसकी शुरुआत द बीस्ट रे पर अटैक करके कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# 2 ड्रू मैकइंटायर और एलिस्टर ब्लैक के बीच मैच की शुरुआत

मैकइंटायर
मैकइंटायर

पूर्व NXT चैंपियन एलिस्टर ब्लैक वर्तमान में रॉ ब्रांड का हिस्सा है लेकिन कंपनी ने उन्हें अभी तक किसी खास विरोधी के खिलाफ स्टोरीलाइन में नहीं डाला है। इस समय रॉ ब्रांड में बहुत रेसलर्स है जिन्हें आगे बढ़ाने के लिए किसी नई स्टोरीलाइन की जरूरत है। इनमें सबसे ऊपर नाम ड्रू मैकइंटायर का है क्योंकि उन्होंने अपनी वापसी के बाद कंपनी को यह साबित कर दिखा दिया है कि वह भी टॉप रेसलर्स में से एक बन सकते हैं अगर कंपनी उन्हें एक मौका दे।

यह भी पढ़ें:3 कारण क्यों NXT सुपरस्टार्स का SmackDown पर दिखाई देने वाला आइडिया WWE के लिए काम कर गया

एलिस्टर ब्लैक इस समय WWE में अपने अगले विरोधी को खोज रहे हैं और अगर कंपनी इनके और ड्रू मैकइंटायर के बीच कोई मैच बुक करती है तो यह फैंस को बहुत पसंद आएगा। इस फैसले से इन दोनों रेसलर्स के करियर को बहुत फायदा होगा।

# 1 एजे स्टाइल्स और केविन ओवंस की काहनी की शुरुआत

एजे
एजे

क्राउन ज्वेल पीपीवी में 20 मैन बैटल रॉयल मैच हुआ था और जो भी रेसलर इस मैच को जीतेगा वह इसी इवेंट में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच लड़ेगा। यह बैटल रॉयल मैच हम्बर्टो कारिलो ने जीता लेकिन वह यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में एजे स्टाइल्स को नहीं हरा पाए।

सर्वाइवर सीरीज में स्टाइल्स यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं करेंगे क्योंकि इस पीपीवी का इतिहास रहा है कि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन आम तौर पर ब्रांड वर्चस्व साबित करने के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन से मैच लड़ता है। इसलिए इस पीपीवी में नाकामुरा और स्टाइल्स को सर्वाइवर सीरीज़ में एक दूसरे के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए।

यह भी पढ़े: 5 ड्रीम मैच जो आने वाले समय में WWE में देखने को मिल सकते हैं

केविन ओवेंस ने पिछले हफ्ते के रॉ एक एपिसोड में स्टाइल्स स्टनर दे दिया था और इस बात की संभावना है कि वह आने वाले रॉ में अपने अटैक का बदला केविन से जरुर लेंगे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...