Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

3 चीजें जो WWE को सीएम पंक की वापसी के दौरान करनी चाहिए और 3 जो नहीं करनी चाहिए

  • सीएम पंक आखिरी बार साल 2014 में WWE रिंग में नजर आए थे
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:05 IST

सीएम पंक और विंस मैकमैहन
सीएम पंक और विंस मैकमैहन

पिछले 5 सालों से लगातार डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस इवेंट्स के दौरान सीएम पंक! सीएम पंक! चैंट करते हुए नजर आते थे। लेकिन हाल ही में WWE बैकस्टेज शो में एंट्री लेकर इस पूर्व चैंपियन ने पूरे रेसलिंग यूनिवर्स को हिलाकर रख दिया।

हालांकि, यह अभी भी चर्चा करने योग्य बात है कि पंक ने FOX के साथ डील साइन की है ना कि WWE के साथ। इस सबके बावजूद फैंस के मन में एक उम्मीद जग उठी है कि WWE बैकस्टेज शो में नजर आना पंक के इन रिंग रिटर्न की ओर पहला कदम है।

यह भी मानने वाली बात है कि उन्हें रेटिंग्स में सुधार लाने के लिए बैकस्टेज शो से जोड़ा गया है। इस आर्टिकल में हम ऐसी कुछ चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो WWE को उनकी वापसी के दौरान जरुर करनी चाहिए और कुछ चीजें जो नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में सीएम पंक को हरा चुके हैं

# WWE बैकस्टेज पर सीएम पंक के आने का कंपनी पूरा फायदा उठाए- जरुर करनी चाहिए

सीएम पंक
सीएम पंक

FOX के साथ सीएम पंक के कॉन्ट्रैक्ट ने WWE के लिए उम्मीदें जगा दी हैं कि यह पूर्व चैंपियन कंपनी को खराब दौर से बाहर निकालेगा। विंस मैकमैहन साफ कर चुके हैं कि उन्हें पंक के इन रिंग रिटर्न से कोई दिक्कत नहीं है।

विंस को समझना होगा कि अब पुराने मुद्दों पर बहस करने का कोई फायदा नहीं है इसलिए उन्हें पंक के साथ रिश्तों को सुधार कर व्यूअरशिप में बढ़ोतरी के बारे में सोचना चाहिए।

यह भी एक कड़वी सच्चाई है कि ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स की वैल्यू भी WWE में धीरे-धीरे कम होती जा रही है। इसलिए मिस्टर मैकमैहन के पास अब सीएम पंक के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 20 Nov 2019, 12:26 IST
Advertisement
Fetching more content...