3 WWE Superstars जिन्हें Clash at the Castle में कमजोर दिखाकर कंपनी ने बहुत बड़ी गलती की

इन WWE सुपरस्टार्स को ऐसे कमजोर दिखाना गलती थी (Photo: WWE.com)
कुछ WWE सुपरस्टार्स को कमजोर दिखाना गलती थी (Photo: WWE.com)

Superstars WWE Made Look Weak: WWE में किसी भी मैच के दौरान एक ही सुपरस्टार को जीत मिल सकती है। यह बात क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए भी सच है लेकिन WWE ने कुछ सुपरस्टार्स को अच्छी तरह से नहीं दिखाया, जो एक बड़ी गलत बात है।

इनमें से कोई अपना मैच सिर्फ किसी चीज के डर से हार गया, जबकि कोई दूसरा अपने देश के फैंस के सामने ही हार गया। यह किसी भी रूप में सही नहीं है। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे तीन सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें Clash at the Castle में कमजोर दिखाकर कंपनी ने बहुत बड़ी गलती की।

#3 चैड गेबल को WWE ने Clash at the Castle में हारने के लिए बुक करके कमजोर दिखाया और बड़ी गलती की

चैड गेबल को आप ऊपर दिए गए वीडियो में देखकर समझ सकते हैं कि वह कितने नाराज हैं। यह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पाने के प्रयास में उनकी पांचवी हार है। अगर आपको किसी WWE सुपरस्टार को पुश नहीं देना है, तो कोई बात नहीं पर कम से कम उसका ऐसा मजाक तो ना बनाएं।

चैड इस हार के चलते बेहद कमजोर दिखे। यह एक बड़ी गलती है क्योंकि सब जानते हैं कि उनके पास हुनर है। उन्हें इस तरह से दिखाना कहीं से भी सही नहीं है। एक लीडर के तौर पर यह उन्हें बड़ी ही बुरी स्थिति में ला खड़ा कर देता है। जब एक ग्रुप का लीडर ही हार रहा हो, तो वह भला अपने साथी रेसलर्स के लिए मिसाल कैसे बन सकता है।

#2 एजे स्टाइल्स को WWE ने बेहद गलत तरह से दिखाकर उनके किरदार को कमजोर कर दिया

एजे स्टाइल्स के पास सालों का अनुभव है। वह जबरदस्त रेसलिंग करते हैं लेकिन WWE ने Clash at the Castle में इस चीज का कोई ध्यान नहीं रखा। उन्होंने स्टाइल्स को पहले तो कोडी रोड्स की मां के साथ रिंगसाइड बहस और थप्पड़ खाते हुए दिखाया और फिर उन्हें आई क्विट बोलते हुए भी दिखाया।

एजे इस मैच के अंतिम पलों में रिंग के साथ बंधे हुए थे, जहां उनपर हथकड़ी लगी हुई थी। इस समय कोडी रोड्स ने स्टील स्टेप्स उठा लिए और यह देखते ही स्टाइल्स ऐसे घबराए हुए दिखाई दिए जैसे उन्होंने क्या देख लिया हो। ऐसा करके WWE ने उन्हें कमजोर दिखाया और यह एक बड़ी गलती है क्योंकि एजे ऐसी स्थिति से निकलना जानते हैं, तो फिर ऐसी बुकिंग करके कंपनी को क्या फायदा हुआ।

#1 ड्रू मैकइंटायर को उनके होमटाउन फैंस के सामने हराकर WWE ने बहुत बड़ी गलती की

ड्रू मैकइंटायर को सब Clash at the Castle में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने का प्रबल दावेदार मान रहे थे, या यूं कहें कि सब मान रहे थे कि वह ही अगले चैंपियन हैं। इससे उलट WWE ने उन्हें उनके होमटाउन फैंस के सामने हार दिला दी। वह हार भी क्लीन नहीं थी और उसके लिए भी प्रीस्ट को दूसरे सुपरस्टार का सहारा लेना पड़ा।

यह ऐसी गलती है जहां WWE ने अपने सुपरस्टार को बेहद कमजोर दिखाया। ऐसा करके भला कंपनी को क्या फायदा हुआ होगा। फैंस भी इस हार के चलते बेहद नाराज थे और सोशल मीडिया पर अगर देखा जाएं, तो फैंस कंपनी और सीएम पंक को बुरा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now