3 WWE Superstars जो 2024 के Elimination Chamber मैचों में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकते हैं

Ujjaval
WWE Elimination Chamber में बवाल मच सकता है
WWE Elimination Chamber में बवाल मच सकता है

Elimination Chamber 2024: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट अब कुछ ही घंटों दूर है। इस शो के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। यहां मेंस और विमेंस स्टार्स के Elimination Chamber मैच देखने को मिलेंगे। इन मुकाबलों के लिए फैंस का उत्साह अलग लेवल पर है।

इस इवेंट द्वारा फैंस को WrestleMania XL की राह क्लियर नज़र आएगी। चैंबर मैचों में कुछ रेसलर्स शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं और सबसे ज्यादा एलिमिनेशन निकाल सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो 2024 के Elimination Chamber मैचों में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकते हैं।

3- मेंस Elimination Chamber मैच में WWE दिग्गज Randy Orton सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकते हैं

रैंडी ऑर्टन मेंस Elimination Chamber मैच का हिस्सा हैं। ऑर्टन ने चैंबर मैचों में काफी एलिमिनेशन किए हैं और वो इसे पहले जीत भी चुके हैं। वो इस साल बड़े मुकाबले को जीतने के फेवरेट सुपरस्टार्स में से एक हैं। रैंडी को Survivor Series 2023 में वापसी के बाद से लगातार ताकतवर दिखाया गया है।

मेंस चैंबर मुकाबले में यह चीज़ जारी रह सकती है। 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन मैच में विरोधियों पर RKO की बारिश करते हुए सबसे ज्यादा एलिमिनेशन कर सकते हैं। अगर रैंडी को जीत के लिए बुक नहीं किया जाता है, तो फिर सबसे ज्यादा स्टार्स को मुकाबले से बाहर का रास्ता दिखाने के मामले में जरूर वाइपर का नाम सबसे ऊपर रहना चाहिए।

2- WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर विमेंस Elimination Chamber में बवाल मचा सकती हैं

बियांका ब्लेयर हमेशा से अपने डॉमिनेंट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो रिंग में अपनी ताकत का उपयोग करके कई टॉप रेसलर्स को हरा चुकी हैं। बियांका ब्लेयर ने विमेंस Elimination Chamber मैच को जीत रखा है और उन्होंने अपनी आखिरी अपीयरेंस में दो स्टार्स को एलिमिनेट किया था।

EST अपने इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगी। इस बार विमेंस चैंबर मैच में काफी टफ प्रतियोगिता रहने वाली है। बियांका यहां अपने पिछले एलिमिनेशन के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए WrestleMania के लिए अच्छा मोमेंटम हासिल कर सकती हैं। यह चीज़ पूरी तरह से संभव है कि वो चैंबर मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने वाली स्टार बनने में सफल हो।

1- पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर कर सकते हैं सबसे ज्यादा एलिमिनेशन

ड्रू मैकइंटायर ने हील टर्न के बाद से लगातार डॉमिनेट किया है। वो बड़े मैचों में जीत हासिल करते आ रहे हैं। पिछले कुछ समय में उन्होंने जे उसो, सैमी ज़ेन, डेमियन प्रीस्ट और कोडी रोड्स समेत बड़े रेसलर्स को पराजित किया है। साफ तौर पर ड्रू मैकइंटायर के पास अच्छा मोमेंटम है और वो WrestleMania XL में जगह बनने के लिए चैंबर में इसका उपयोग कर सकते हैं।

ड्रू मैकइंटायर मैच में तबाही मचाते हुए केविन ओवेंस, लोगन पॉल, एलए नाइट और बॉबी लैश्ले जैसे टॉप स्टार्स की हालत खराब कर सकते हैं। वो इसी बीच कुछ स्टार्स को एलिमिनेट कर सकते हैं। यह चीज़ लगभग तय नज़र आ रही है कि ड्रू मैकइंटायर चैंबर मुकाबले में सर्वाइव करने वाले अंतिम दो स्टार्स में जरूर शामिल होंगे। ऐसे में उन्हें इसके लिए कुछ स्टार्स को मुकाबले के बाहर का रास्ता दिखाना होगा।