Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी गलतियां जो WWE को Stomping Grounds में नहीं करनी चाहिए थी

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 24, 2019
Jun 24, 2019 IST

सैथ और बैकी साथ में
सैथ और बैकी साथ में

WWE का स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी काफी ज्यादा खास रहा। WWE ने शुरुआत से अंत तक किसी भी फैन को बोर नहीं किया होगा। फैंस इस पीपीवी से ज्यादा उम्मीदें नहीं कर रहे थे लेकिन देखा जाए तो WWE ने अच्छा काम किया और इस नए शो को यादगार बनाया।

एक अच्छा पीपीवी होने की वजह से आने वाले समय में फैंस रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड में भी रुचि रखेंगे। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स ने WWE की बुकिंग में बड़ा बदलाव दर्शाया है। अब फैंस को नई स्टोरीलाइन और फ़्यूड चाहिए रहेगी ताकि वह आने वाले पीपीवी के लिए भी उत्साहित रहे। 

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में हर चीज़ अच्छी नहीं थी। शो में कुछ ऐसी भी चीज़े थी जो WWE ने गलत की और फैंस ने भी इन कुछ गलतियों पर ध्यान दिया होगा। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 बड़ी गलतियों के बारे में जो WWE को स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में नहीं करनी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें:- भारतीय रैसलर्स ने रणवीर सिंह की 'गलती' के लिए ब्रॉक लैसनर से माफी मांगी

#4 निकी क्रॉस की स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में इंटरफेरेंस

ब्लिस और बेली
ब्लिस और बेली

बेली और एलेक्सा ब्लिस के मैच में कई मौकों पर निकी क्रॉस ने इंटरफेयर किया था। हालांकि WWE का बेली को चैंपियन बनाए रखने का निर्णय अच्छा रहा। उन्होंने यहां एलेक्सा ब्लिस को भी कमजोर नहीं दिखाया और बेली को जीत भी दिलवा दी। 

एक बेबीफेस चैंपियन होने बाद भी WWE ने बेली की बुकिंग को अच्छे से नहीं किया, उन्होंने सिर्फ मैच ने निर्णय को सही रखा पर अंत निराशाजनक था। एलेक्सा ब्लिस मैच जीत रही थी लेकिन इतनी देर में निकी क्रॉस ने मैच में इंटरफेयर किया और बेली से बदल लेने की कोशिश की। 

WWE ने मैच के द्वारा ब्लिस-क्रॉस की स्टोरीलाइन को तैयार तो कर दिया लेकिन इससे बेली की छवि खराब हो गयी। WWE ने मैच में बेली को साइड कैरेक्टर के रूप में उपयोग किया जो कंपनी की एक बड़ी गलती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...