Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Super ShowDown 2019: 4 बड़ी गलतियां जिनसे WWE को बचना होगा

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:15 IST

Enter caption

WWE की अगला पीपीवी सुपर शोडाउन है जो कि सऊदी अरब में आयोजित होगा। अरब मार्केट में पैठ बनाने के लिए WWE रेगुलर स्टोरीलाइन से हटकर दिग्गजों की वापसी पर जोर देना चाहती हैं। इसी कारण गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर, ट्रिपल एच बनाम रैंडी ऑर्टन जैसे मुक़ाबले मैच कार्ड में अभी तक जुड़ चुके हैं।

अन्य मैचों की बात करें तो सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल टाइटल बैरन कॉर्बिन के खिलाफ डिफेंड करना है। WWE चैंपियनशिप के लिए कोफ़ी किंग्सटन का सामना डॉल्फ जिगलर, जिनके बीच फिलहाल फ्यूड नया रूप लेती दिखाई दे रही है।

इस बारे में अभी किसी को कोई आइडिया नहीं है कि ब्रॉक लैसनर कैश इन कब करेंगे, इसलिए वो अभी भी रॉलिंस और कोफ़ी के लिए बहुत बड़ा ख़तरा बने हुए हैं। अच्छे प्लान तो WWE ने तैयार किए हैं लेकिन सवाल यह है कि उन प्लान पर कंपनी किस हद तक अमल कर पाएगी। इसलिए यहां हम गौर करने वाले हैं ऐसी चार गलतियों पर जिनसे सुपर शोडाउन में WWE को बचना चाहिए।

# रैंडी ऑर्टन की ट्रिपल एच के हाथों हार

Enter caption

दो पूर्व चैंपियन सुपरस्टार्स और एक दूसरे के चिर प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन एक बार फिर आमने सामने होंगे। रैसलमेनिया 25 के मेन इवेंट को भला कौन भुला सकता है, जब इन दोनों ने WWE के इतिहास के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक लड़ा।

द गेम अपने पिछले तीन मैचों में से दो बार अंडरटेकर और एक बार बतिस्ता पर जीत हासिल कर चुके हैं। यह विनिंग स्ट्रीक दर्शाती है कि सुपर शोडाउन में उन्हें जीत की कोई खास जरूरत नहीं है।

रैंडी को रैसलमेनिया 35 में एजे स्टाइल्स और फिर वो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट भी नहीं जीत पाए हैं। इसलिए ऑर्टन की जीत उन्हें आने वाली स्टोरीलाइन में ताकतवर दिखाने के लिए काफी होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 29 May 2019, 18:11 IST
Advertisement
Fetching more content...