Create

WrestleMania 36 के लिए दिग्गज ऐज को ये 4 सुपरस्टार्स टक्कर दे सकते हैं

ऐज ने रॉयल रंबल पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी की
ऐज ने रॉयल रंबल पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी की
Ankit Kumar

रॉयल रंबल 2020 का शानदार समापन होने के बाद अब समय आ गया है कि हम इस शो के तमाम पहलुओं पर नज़र डाले। इस पीपीवी की खास बातों पर नज़र डाले तो उसमें ड्रू मैकइंटायर का रंबल मैच जीतना, ब्रॉक लैसनर का 13 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करना और ऐज की चौंकाने वाली वापसी प्रमुख रही।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

आपको बता दें कि ऐज ने 9 साल पहले चोट के चलते रिटायरमेंट ले ली थी जिसके बाद वह रिंग से दूर थे। फिलहाल रॉयल रंबल पीपीवी में ऐज ने अपनी वापसी से फैंस को खुश होने का एक और मौका दे दिया है। ऐज ने रंबल मैच में 21वें नंबर पर एंट्री करते हुए 3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया।

रोमन रेंस द्वारा एलिमिनेट होने से पहले ऐज ने लगभग 23 मिनट रिंग में बिताए। इस दौरान उनकी परफॉर्मेंस काफी शानदार रही। हमारे ख्याल से आने वाले कुछ हफ्तों में ऐज और ज्यादा समय रिंग में बिता सकते हैं और रेसलमेनिया 36 में एक धमाकेदार मुकाबले में शामिल हो सकते हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 संभावित सुपरस्टार पर जो रेसलमेनिया 36 में ऐज के खिलाफ मुकाबले में शामिल हो सकते हैं।

#4 रैंडी ऑर्टन

ऐज और रैंडी ऑर्टन
ऐज और रैंडी ऑर्टन

रॉयल रंबल मुकाबले के दौरान रैंडी ऑर्टन और ऐज के बीच दुश्मनी शुरू होते हुए देखने को मिली। मुकाबले के दौरान रैंडी ने ऐज को अपने साथ मिलाकर बाकी सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करने का प्लान बनाया लेकिन रैंडी इस दौरान ऐज को धोखा देते हुए नज़र आए।

इस दौरान ऐज ने इस बात को तुरंत भांप लिया और रैंडी को रिंग से एलिमिनेट कर दिया। रैंडी को एलिमिनेट करने के बाद ऐज ने गुस्से में उनसे कुछ शब्द कहे। हमारे ख्याल से रेसलमेनिया 36 के लिए रैंडी ऑर्टन उनके लिए सही प्रतिद्वंदी साबित होंगे।

#3 सैथ रॉलिंस

There is some bad blood.

इस मुकाबले के रेसलेमनिया 36 में होने की संभावना काफी कम है क्योंकि सैथ रॉलिंस वर्तमान में केविन ओवेंस, समोआ जो और एलिस्टर ब्लैक के साथ दुश्मनी में शामिल हैं। हालांकि कंपनी चाहे तो ऐज को सैथ रॉलिंस के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल कर सकती है।

ये भी पढ़ें: मैकइंटायर द्वारा ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट करने और Royal Rumble 2020 जीतने की 5 बड़ी वजह

ऐज और सैथ रॉलिंस रेसलिंग की दुनिया के दो सबसे शानदार सुपरस्टार्स हैं। ऐसे में अगर रेसलमेनिया में उनका मुकाबला देखने को मिलता है तो फैंस के लिए यह एक ड्रीम मुकाबला होगा। एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी इस मुकाबले को जरूर बुक करे।

#2 जॉन सीना

क्या एक आखिरी बार हम इस मुकाबले को देख सकते हैं?
क्या एक आखिरी बार हम इस मुकाबले को देख सकते हैं?

रैंडी ऑर्टन की तरह जॉन सीना भी ऐज के लिए सबसे शानदार प्रतिद्वंदी में से एक हो सकते हैं। पिछले एक साल से सीना WWE रिंग में नज़र नहीं आए हैं ऐसे में उनके लिए ऐज एक बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीज़ें जो WWE ने Royal Rumble 2020 के शो के जरिये इशारों-इशारों में बताई

खास बात यह है कि पूर्व में सीना और ऐज दुश्मनी में शामिल रहे हैं। ऐसे में कंपनी को चाहिए कि एक आखिरी बार इन दो दिग्गजों का ड्रीम मुकाबला रिंग में बुक कराया जाए और इनके मुकाबले के लिए रेसलमेनिया 36 से अच्छा कोई स्टेज नहीं हो सकता है।

#1 एजे स्टाइल्स

ऐज ने रंबल मैच में एजे स्टाइल्स को एलिमिनेट किया
ऐज ने रंबल मैच में एजे स्टाइल्स को एलिमिनेट किया

30 मेंस रंबल मुकाबले में ऐज ने एजे स्टाइल्स को एलिमिनेट किया जिसके बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि आने वाले कुछ हफ्तों में ऐज की दुश्मनी एजे स्टाइल्स के खिलाफ शुरू हो सकती है। ऐज बनाम एजे स्टाइल्स का मुकाबला भी किसी ड्रीम मैच से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2020: शो में हुई 4 सबसे बड़ी गलतियां

हालांकि कंपनी को इस मुकाबले को रेसलमेनिया 36 में बुक करने के लिए जबरदस्त बिल्डअप करना होगा। इस मुकाबले की बुकिंग जितनी शानदार होगी फैंस को उतना ही ये मुकाबला पसंद आएगा। फिलहाल रॉयल रंबल पीपीवी खत्म हो चुका है और आने वाले कुछ हफ्तों में ऐज के नए दुश्मन की तस्वीर साफ हो जाएगी।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...