Create

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स मैच के 4 संभावित अंत

Raw में होगा ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स मैच
Raw में होगा ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स मैच

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 पीपीवी का आयोजन कुछ ही दिन की दूरी पर है, जिसमें बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना होगा। उस मैच में शर्त रखी गई है कि हार के बाद लैश्ले के चैंपियन रहते मैकइंटायर को कोई चैंपियनशिप मैच नहीं मिलेगा।

इससे पहले रॉ (Raw) में मैकइंटायर के लिए एक और बड़ी चुनौती इंतज़ार कर रही है। Hell in a Cell 2021 से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड में मैकइंटायर को एजे स्टाइल्स (AJ Styles) की चुनौती से पार पाना होगा। आपको बता दें कि स्कॉटिश सुपरस्टार और द फिनोमेनल के बीच कोई फ्यूड नहीं चल रही है।

ये भी पढ़ें: WWE की 4 दुश्मनियां जो Hell in a Cell 2021 में समाप्त हो सकती हैं

इस मैच को Hell in a Cell पीपीवी से पूर्व मैकइंटायर vs लैश्ले मैच को हाइप करने के लिए बुक किया गया है। Raw के इस मैच का अगले पीपीवी के WWE चैंपियनशिप मैच पर भी गहरा प्रभाव पड़ेगा। इसलिए आइए जानते हैं मैकइंटायर vs स्टाइल्स मैच किन 4 तरीकों से समाप्त हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE Hell in a Cell पीपीवी के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जरूर होनी चाहिए

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर को क्लीन तरीके से जीत मिलेगी

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर मौजूदा समय में केवल Raw रोस्टर के ही नहीं बल्कि WWE के मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं। पिछले 2 साल में WWE में सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त करने वाले रेसलर्स में से एक भी हैं और पिछले कई महीनों से निरंतर WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने रहे हैं।

Hell in a Cell 2021 से पूर्व मैकइंटायर को अच्छा मोमेंटम प्राप्त होना बहुत जरूरी है। Raw के मैच में हार का असर ना केवल मैकइंटायर बल्कि बॉबी लैश्ले लैश्ले पर भी पड़ेगा। मैकइंटायर को अच्छा मोमेंटम हासिल होने से WWE चैंपियन को भी Hell in a Cell मैच में फायदा ही मिलेगा। वहीं स्कॉटिश स्टार का खराब मोमेंटम पहले ही तय कर देगा कि WWE Hell in a Cell 2021 में किसे हार मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कंपनी छोड़ने के बाद विंस मैकमैहन की तारीफ की

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

ओमोस के कारण मैच का परिणाम डिसक्वालीफिकेशन से आएगा

ओमोस और एजे स्टाइल्स
ओमोस और एजे स्टाइल्स

Raw के मैच में एक तरफ ड्रू मैकइंटायर अकेले होंगे, लेकिन एजे स्टाइल्स के साथ रिंगसाइड पर ओमोस मौजूद होंगे। ओमोस और स्टाइल्स मौजूदा Raw टैग टीम चैंपियंस हैं, इसलिए संभव ही ओमोस अपने साथी को जीत दिलाने में मदद का प्रयास करते नजर आएंगे। ओमोस के दखल को देखकर रेफरी तुरंत मैच समाप्त कर स्टाइल्स को मैच से डिसक्वालीफाई कर देगा, जिससे डिसक्वालीफिकेशन के बाद मैकइंटायर को विजेता घोषित कर दिया जाएगा।

एजे स्टाइल्स की क्लीन जीत

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर दोनों ही पूर्व WWE चैंपियंस रहे हैं। आपको एक बार फिर याद दिला दें कि Hell in a Cell 2021 के WWE चैंपियनशिप मैच में अगर मैकइंटायर को हार मिली, तो उन्हें लैश्ले के चैंपियन रहते कोई चैंपियनशिप नहीं मिलेगा। अगर किसी स्थिति में स्कॉटिश सुपरस्टार को हार मिली तो सीधे तौर पर वो चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से बाहर हो जाएगा।

उसके बाद उन्हें एक नए प्रतिद्वंदी की जरूरत होगी। Raw का ये मैच Hell in a Cell 2021 के बाद की स्टोरीलाइंस के शुरू होने में अहम भूमिका निभा सकता है। हो सकता है कि लैश्ले को उसके बाद नया चैलेंजर मिले, वहीं दूसरी ओर मैकइंटायर vs स्टाइल्स दुश्मनी शुरू हो जाए।

बॉबी लैश्ले की वजह से ड्रू मैकइंटायर को हार मिलेगी

ड्रू मैकइंटायर vs बॉबी लैश्ले
ड्रू मैकइंटायर vs बॉबी लैश्ले

ये WWE Hell in a Cell 2021 पीपीवी से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड होगा, इसलिए स्टोरीलाइन बिल्ड-अप के लिए WWE के पास रेड ब्रांड का एक ही शो बाकी रह गया है। उस दृष्टि से ड्रू मैकइंटायर vs एजे स्टाइल्स मैच में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का दखल देखा जाना भी लगभग तय है, क्योंकि अब इसी तरीके से WWE चैंपियनशिप मैच को हाइप किया जा सकता है।

लैश्ले दखल देकर मैकइंटायर की हार का कारण भी बन सकते हैं। वहीं Hell in a Cell मैच में मैकइंटायर भी अपना बदला पूरा करने का प्रयास करेंगे और इसी बदले की भावना के कारण Hell in a Cell 2021 के मैच में बहुत तगड़ा एक्शन देखा जा सकेगा।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment