Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ सीएम पंक WWE में वापसी के बाद फाइट कर सकते हैं

  • कब होगी सीएम पंक की वापसी?
ANALYST
न्यूज़
Modified 29 Oct 2019, 16:00 IST

पंक
पंक

एक सप्ताह से एक बार फिर सीएम पंक की WWE में वापसी को लेकर अफवाह बहुत तेज हो गई है। इस महीने की शुरुआत में यह खबर निकलकर सामने आई थी कि वह फॉक्स टीवी चैनल पर आने वाले शो "WWE बैकस्टेज" शो करते हुए दिख सकते हैं और उन्होंने इस शो के लिए ऑडिशन भी दिया था।

कुछ समय पहले ट्रिपल एच ने क्राउन ज्वेल पीपीवी के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनकी कंपनी के दरवाजे सभी रेसलर्स के लिए खुले हुए है। सीएम पंक ने भी अपने हाल ही के इंटरव्यू में इस बात को कबूल किया है कि अगर कोई प्रो रेसलिंग कंपनी उन्हें ज्यादा पैसा दे तो वह रेसलिंग करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Crown Jewel 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

इन इंटरव्यू से दुनिया भर के उनके रेसलिंग फैंस ने सोशल मीडिया पर यह बात करना शुरू कर दिया है कि अगर वह इस समय रेसलिंग में वापस आते हैं तो यह उनके लिए बहुत ही अच्छा समय है। वह इस समय 41 साल के है और उनके पास रेसलिंग करने के लिए ज्यादा समय नहीं है। अगर वह इस समय वापसी करते हैं तो उनके लिए यह बहुत अच्छा समय है क्योंकि इस समय वह बहुत अच्छे मैच दे सकते हैं।

मौजूदा रोस्टर में कई बड़े सुपरस्टार है जो उनके साथ काफी अच्छे मैच दे सकते हैं। सीएम पंक ने जब WWE को छोड़ा था तो उसके बाद कई इंडिपेंडेंट सर्किट के बड़े रेसलर्स WWE में आने लगे थे और इसलिए वह इन रेसलर्स के साथ मैच नहीं लड़ सके।

इस आर्टिकल में उन 4 बड़े मैच की बात करेंगे जो सीएम पंक अपनी वापसी के बाद लड़ सकते हैं।

#1 सैथ रॉलिंस

द आर्किटेक्ट
द आर्किटेक्ट

सैथ रॉलिंस लंबे समय तक WWE के टॉप रेसलर्स में से एक है । इस बात में कोई शक नहीं है कि द आर्किटेक्ट ही उन रेसलर्स में से एक है जो आने वाले समय में कंपनी को और आगे बढ़ाएंगे। रेसलमेनिया 35 के बाद से उनके फैंस में कमी देखने को मिली है और इसलिए यह अफवाह निकलकर सामने आ रही है कि वह जल्द ही हील टर्न ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो Crown Jewel 2019 में विलन बनकर फैंस को चौंका सकते हैं

Advertisement

इस दोनों रेसलर्स के रिंग में स्किल एक-दूसरे की विपरीत है। इन सुपरस्टार की माइक स्किल भी लाजवाब है और इसलिए पंक अपनी वापसी के बाद द आर्किटेक्ट के साथ मैच लड़ते हैं तो यह फैंस को बहुत पसंद आएगा।

1 / 3 NEXT
Published 29 Oct 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...