Create
Notifications

4 कारणों से WWE Hell in a Cell पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर को हार मिलनी चाहिए

WWE Hell in a Cell 2021
WWE Hell in a Cell 2021
Neeraj sharma
ANALYST

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 पीपीवी एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसके लिए अभी तक कुल 3 मुकाबलों की पुष्टि की जा चुकी है। रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को शार्लेट (Charlotte) के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है।

वहीं स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की चैलेंजर बेली (Bayley) होंगी। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को अपने टाइटल को डिफेंड करने के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) की चुनौती से पार पाना होगा। अभी तक कार्ड में शामिल ये एकमात्र मुकाबला है जो सैल के अंदर लड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने Hell in a Cell पीपीवी में हराया हुआ है

इस मैच में ये भी शर्त रखी गई है कि अगर मैकइंटायर को हार मिली तो वो लैश्ले के चैंपियन रहते WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े कारणों से आपको अवगत कराएंगे, जिनसे मैकइंटायर को इस मैच में हार मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell के 5 धमाकेदार मेन इवेंट्स जिन्हें फैंस सालों तक याद रखेंगे

ड्रू मैकइंटायर को काफी संख्या में WWE चैंपियनशिप मैच मिल चुके हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

अगर आप ड्रू मैकइंटायर को लगातार फॉलो कर रहे हैं, तो आपने जरूर गौर किया होगा कि WrestleMania 36 की WWE चैंपियनशिप जीत के बाद अधिकांश समय पर वो इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बने रहे हैं। इस दौरान उन्होंने रैंडी ऑर्टन, गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के खिलाफ चैंपियनशिप मैच लड़े। उनकी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड भी कई महीनों से चली आ रही है।

साल 2021 की बात की जाए तो मैकइंटायर को कुल 6 WWE चैंपियनशिप मैच मिल चुके हैं और Hell in a Cell पीपीवी में इस साल सातवीं बार चैंपियन को चैलेंज कर रहे होंगे। ये भी बेहद खराब बात है कि लगातार चैंपियनशिप मैचों में हार से उनके कैरेक्टर को भी ठेस पहुंच रही है, इसलिए इस मैच में हार के बाद उन्हें इस स्टोरीलाइन से कुछ समय के लिए बाहर हो जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे ज्यादा Hell in a Cell मैच लड़े हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now