4 बड़ी चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

रॉ में हुईं कई चौंकाने वाली चीज़ें
रॉ में हुईं कई चौंकाने वाली चीज़ें

रॉ के इस हफ्ते के शो का समापन हो चुका है। इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में कंपनी ने कई शानदार चीजों की बुकिंग की। शो में एक बार फिर द फीन्ड की जबरदस्त एंट्री हुई। द फीन्ड यानी ब्रे वायट ने न केवल ब्रॉन स्ट्रोमैन पर बुरी तरह से अटैक किया बल्कि सैथ रॉलिंस भी उनसे बुरी तरह से डरते हुए नज़र आए।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

डब्लू डब्लू ई (WWE) जिस तरह द फीन्ड की बुकिंग कर रही है उससे एक बात तो साफ है कि आने वाले समय में हमें द फीन्ड और भी खतरनाक अवतार में नज़र आने वाले हैं। इस हफ्ते रॉ में हुए मुकाबलों और सैगमेंट को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि आने वाले हफ्तों में फैंस को कई धमाकेदार चीजें देखने को मिलने वाली हैं।

कंपनी ने शो के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी जिन्हें नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 बड़ी चीजों पर जो WWE ने रॉ में इस हफ्ते इशारों-इशारों में बता दी।

चैड गेबल और बैरन कॉर्बिन की लड़ाई हैल इन ए सैल तक चलेगी

चैड गेबल और बैरन कॉर्बिन
चैड गेबल और बैरन कॉर्बिन

किंग ऑफ द रिंग बनने के बाद भी बैरन कॉर्बिन की दुश्मनी चैड गेबल के खिलाफ जारी है। दोनों सुपरस्टार्स की कैमस्ट्री अभी तक बेहद शानदार रही है। इस हफ्ते रॉ में एक बार फिर दोनों सुपरस्टार्स ने धमाकेदार मुकाबला दिया।

इस बार चैड गेबल ने बैरन कॉर्बिन को हरा दिया और अपनी पिछली हार का बदला भी ले लिया। लेकिन इनकी दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। इस हफ्ते रॉ में जिस तरह से इनके मुकाबले को डिस्क्वालिफेशन के जरिए खत्म किया गया है उससे एक बात साफ है कि इनकी दुश्मनी कंपनी के अगले पीपीवी हैल इन ए सैल तक जाने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

रे मिस्टीरियो के लिए WWE के पास बड़ा प्लान है

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में फेटल 5वे एलिमिनेशन मैच हुआ जिसमें रे मिस्टीरियो, रिकोशे, एजे स्टाइल्स, रॉबर्ट रूड और शिंस्के नाकामुरा शामिल थे। इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाले सुपरस्टार को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के खिलाफ मुकाबला करने का मौका मिलना था। ऐसे में सभी सुपरस्टार्स ने जीत हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा दिया।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स, 23 सितंबर, 2019

आखिर में इस मुकाबले में रे मिस्टीरियो ने जीत हासिल की और सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में अपनी जगह बना ली। रे मिस्टीरियो का सैथ के खिलाफ मुकाबले में शामिल होना इस बात का इशारा कर रहा है कि कंपनी के पास उनके लिए कोई बड़ा प्लान है क्योंकि यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबले में शामिल होना किसी सुपरस्टार के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है।

youtube-cover

निकी क्रॉस पर कंपनी का भरोसा बढ़ गया है

निकी क्रॉस
निकी क्रॉस

अगर आपने इस हफ्ते रॉ का एपिसोड नहीं देखा तो शायद आपने बहुत कुछ मिस कर दिया है। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में निकी क्रॉस का मुकाबला साशा बैंक्स के खिलाफ हुआ। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह शो के सबसे शानदार मुकाबलों में से एक था। निकी क्रॉस भले ही इस मैच में जीत हासिल न कर पाईं हो लेकिन उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स जो Fast and Furious में काम कर चुके हैं और जो काम करने वाले हैं

निकी क्रॉस लगातार शानदार परफॉर्मेंस देती आ रही हैं जिसका उन्हें ईनाम भी मिल रहा है। निकी हर हफ्ते रॉ के शो का हिस्सा बन रही हैं, यानी की कंपनी उनसे बेहद खुश है और उनके काम पर भरोसा कर रही है। हमारे ख्याल से आने वाले कुछ दिनों में निकी क्रॉस को बिग पुश मिलने की पूरी उम्मीद है।

youtube-cover

24/7 टाइटल की दिशा पूरी तरह से बदलने वाली है

कार्मेला बनीं नई 24/7 चैंपियन
कार्मेला बनीं नई 24/7 चैंपियन

पिछले कुछ महीनों में हमें 24/7 चैंपियनशिप के लिए शानदार सैगमेंट और मुकाबले देखने को मिले हैं। यह टाइटल पूरी तरह से आर ट्रुथ और ड्रेक मेवरिक के चारों तरफ घूम रहा था। कभी आर ट्रुथ तो कभी ड्रेक मेवरिक चैंपियन बन रहे थे। फैंस लंबे समय से इनके बीच स्टोरीलाइन देख रहे थे और अब वह इससे बोर होने लगे थे।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

कंपनी ने भी इस बात को तुरंत भांपते हुए 24/7 टाइटल में बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं। इस हफ्ते रॉ के शो में कार्मेला ने आर ट्रुथ को हराकर 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। कार्मेला का इस तरह से चैंपियन बनना इस ओर इशारा कर रहा है कि 24/7 टाइटल की दिशा पूरी तरह बदलने वाली है।

इसके अलावा यह भी देखना होगा कि कार्मेला कब तक इस टाइटल को अपने पास रख पाती हैं क्योंकि इस टाइटल के चैंपियन इतनी जल्दी बदलते हैं कि फैंस को पता भी नहीं चल पाता है।

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now