4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो शायद Clash of Champions 2020 का हिस्सा नहीं होंगे

द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन
द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE के अगले पीपीवी Clash of Champions 2020 को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। इस साल WWE के एक से बढ़कर एक जबरदस्त पीपीवी देखने को मिले हैं। ऐसे में फैंस को Clash of Champions पीपीवी से भी यही उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें- 4 WWE सुपरस्टार्स जो Clash of Champions 2020 में वापसी कर सकते हैं

Clash of Champions 2020 पीपीवी के मैच कार्ड पर अगर नज़र डालें तो उसमें रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन और बेली समेत कई बड़े सुपरस्टार्स शामिल हैं लेकिन कई बड़े सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें मैच कार्ड में जगह नहीं मिली।

इस बात की पूरी संभावना है कि जिन बड़े सुपरस्टार्स का नाम मैच कार्ड में शामिल नहीं है वह शायद शो का भी हिस्सा नहीं रहेंगे और फैंस निश्चित रूप से इन सुपरस्टार्स को शो में जरूर मिस करेंगे।

इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो शायद Clash of Champions 2020 पीपीवी में नज़र नहीं आएंगे।

4. पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन कुछ समय पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे लेकिन समरस्लैम में वह द फीन्ड के खिलाफ टाइटल हार गए। उसके बाद पेबैक में उन्हें ट्रिपल थ्रेट मुकाबला मिला जिसमें एक बार फिर उनकी हार हुई। वर्तमान समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉ अंडरग्राउंड में सुपरस्टार्स के साथ फाइट करते हुए देखा जा रहा है जो कि फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

इसके अलावा उनकी बुकिंग भी काफी खराब तरीके से की जा रही है। WWE को चाहिए कि वह स्ट्रोमैन की सही तरीके से बुकिंग करें लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह Clash of Champions का हिस्सा नहीं होंगे। कंपनी शायद उनकी बुकिंग रॉ अंडरग्राउंड में ही जारी रखेगी। ब्रॉन स्ट्रोमैन का शो में न होना फैंस के लिए काफी निराशजनक बात होगी।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

3. एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड के बीच स्टोरीलाइन की शुरूआत हो चुकी है लेकिन कंपनी शायद Clash of Champions 2020 से एलेक्सा को दूर रखने वाली है। कंपनी शायद ब्लिस को आगे आने वाले पीपीवी के लिए बचा कर रखना चाहती है इसलिए उन्हें इस पीपीवी में मौका न मिले।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

इसके अलावा एलेक्सा ब्लिस जिस स्टोरीलाइन में शामिल हैं उससे उनके लिए तुरंत पीपीवी में मुकाबला लड़ने का कोई तुक नहीं बनता है। फैंस को एलेक्सा के मुकाबले के लिए अगले पीपीवी का इंतजार करना पड़ सकता है।

2. कीथ ली

रैंडी ऑर्टन और कीथ ली
रैंडी ऑर्टन और कीथ ली

पेबैक पीपीवी में कीथ ली ने फैंस को चौंकाते हुए रैंडी ऑर्टन के खिलाफ जीत हासिल की। इस जीत के बाद ऐसा लगा जैसे कीथ ली को बिग पुश मिल चुका है और आने वाले समय में वह और बड़े मुकाबलों में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: 4 धमाकेदार मुकाबले जो WWE WrestleMania 37 के मेन इवेंट में हो सकते हैं

लेकिन पेबैक के बाद ऐसा लगा जैसे कंपनी उन्हें आगे बढ़ाने में थोड़ा और समय लेना चाहती है। Clash of Champions 2020 में उन्हें बुक करने के लिए WWE के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है ऐसे में कीथ ली शायद ही इस पीपीवी का हिस्सा बनें।

1. द फीन्ड

द फीन्ड
द फीन्ड

पिछले कुछ समय से द फीन्ड WWE के टॉप सुपरस्टार के रूप में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने यूनिवर्सल टाइटल भी अपने नाम किया लेकिन रोमन रेंस ने उनसे वह टाइटल पेबैक पीपीवी में छीन लिया।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनकी वापसी का फैंस इंतजार कर रहे हैं

वर्तमान में द फीन्ड फायरफ्लाई फनहाउस में नए कैरेक्टर के रूप में डेब्यू कर चुके हैं जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी के पास उनके लिए Clash of Champions में कोई बुकिंग विकल्प उपलब्ध नहीं है। द फीन्ड के साथ एलेक्सा ब्लिस भी उनके साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं। हमारे ख्याल से द फीन्ड Clash of Champions पीपीवी मिस करने वाले हैं।