4 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 के आखिर में धमाल मचा सकते हैं

रोमन रेंस और मैंडी रोज
रोमन रेंस और मैंडी रोज

साल 2020 में WWE की शुरूआत काफी धमाकेदार तरीके से हुई। रॉयल रंबल पीपीवी और फिर उसके बाद रेसलमेनिया के शो में फैंस को कई नए सुपरस्टार्स बनते हुए देखने को मिले। ड्रू मैकइंटायर इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE में बर्बाद हो गया

साल 2020 के लगभग चार महीने खत्म होने वाले हैं और देखते ही देखते ही इस साल का आधा समय जल्द बीत जाएगा, लेकिन कंपनी में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो अपने लिए बिग पुश का इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो साल 2020 के आखिर में धमाल मचा सकते हैं।

#4 मैंडी रोज

पिछले कुछ समय से मैंडी रोज काफी सुर्खियों में हैं फिर चाहे ओटिस के साथ उनकी स्टोरीलाइन हो या फिर उनकी दोस्त सोन्या डेविल का उनके खिलाफ होना।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में आकर बहुत बड़ी गलती की

इसके अलावा विमेंस चैंपियनशिप के लिए मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले के लिए मैंडी का मुकाबला कार्मेला से होगा और फैंस को उम्मीद है कि यहां मैंडी की जीत होगी और आने वाले कुछ हफ्तों में कंपनी उन्हें लगातार बिग पुश देगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 एलिस्टर ब्लैक

हाल ही में हुए मनी इन द बैंक क़्वालिफाइंग मैच में एलिस्टर ब्लैक ने जीत हासिल कर मनी इन द बैंक पीपीवी में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए होने वाले मनी इन द बैंक लैडर मैच में अपनी जगह बनाई।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने विरोधी से हारने से साफ इंकार कर दिया

विंस मैकमैहन जिस तरह से ब्लैक को पुश दे रहे हैं उससे एक बात साफ है कि आने वाले समय में मैकइंटायर के बाद ब्लैक कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल होंगे।

#2 साशा बैंक्स

साशा बैंक्स वर्तमान में अपनी दोस्त बेली के साथ नज़र आ रही हैं जिसके चलते उन्हें मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में भी शामिल नहीं किया गया है लेकिन ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि समरस्लैम पीपीवी उन्हें विंस बड़ा मौका दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

हमारे ख्याल से साशा बैंक्स को साल के बचे हुए महीनों में बिग पुश मिलने वाला है साथ ही बेली के साथ उनकी दोस्ती भी खत्म होते हुए देखी जा सकती है।

#1 रोमन रेंस

रोमन रेंस भले ही स्वास्थ्य कारणों के चलते कंपनी से ब्रेक पर चले गए हैं लेकिन रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग के खिलाफ वह ही नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले थे।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

उनकी जगह कंपनी ने स्ट्रॉमैन को यह मौका दिया। हालांकि रोमन रेंस जब भी कंपनी में वापसी करेंगे तो विंस के पास उनके लिए जरूर कोई बड़ा प्लान होगा। इस बात की पूरी संभावना है कि रोमन रेंस ज्यादा दिनों तक से कंपनी से दूर नहीं रहेंगे।